राजनीति

भारत जोड़ो यात्रा में खूब बढ़-चढ़कर बोल रही सचिन पायलट की दीवानगी, देखिए

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में सचिन पायलट की दीवानगी खूब चढ़कर बोल रही है. समर्थकों को पायलट जहां भी दिख जाते हैं, वह वहीं से सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर देते हैं. पिछले तीन दिनों से पायलट राहुल के साथ यात्रा में कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. इस दौरान पायलट समर्थकों को जब भी सचिन पायलट के पास जाने का मौका मिलता है तो वह पास जाने से बिल्कुल नहीं चूकते हैं. आज एक ऐसा ही नजारा देने को मिला.

आज तीसरे की यात्रा कोटा में जब लंच के लिए रूकी तो वहां पायलट को समर्थकों ने घेर लिया. वहां आई लव यू सचिन और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे. इस दौरान हमारे सीनियर एडिटर शरत कुमार ने भारी भीड़ को पार करने की काफी जदोजहद के बाद सचिन से बात की. सुनिए क्या कहा सचिन ने.

यात्रा के रिस्पांस के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा कि ये यात्रा ऐतिहासिक होगी, जवानों में जोश देखने का मिल रहा है. राहुल जिन मुद्दों को लेकर सड़कों पर निकले हैं, उन्हें वो हाथों हाथ ले रहे हैं. इस यात्रा से एक नया इतिहास लिखा जाएगा. मैं मानता हूं आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को इस यात्रा से लाभ मिलेगा.  राहुल गांधी के बाद आप सबसे फिट नजर आ रहे है, इस सवाल पर सचिन ने कहा, नहीं- नहीं हम सब मिलकर मेहनत कर रहे हैं. सब साथ चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- पंजाब में जो हुआ वो यहां नहीं होने दूंगा

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आप राहुल से इतनी सारी क्या बातें करते हैं, तो उन्होंने कहा कि राहुल जी अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हैं, वह गरीबों, किसानों की सुनते हैं. उनकी समस्याओं पर चर्चा करते हैं, भविष्य में उनके समाधान पर बात करते हैं. क्या सियासी बातें भी होती है. इसके जवाब में सचिन मुस्कराकर चल दिए.

आपको बता दें आज राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है. और झालावाड़ के बाद अब यात्रा कोटा जिले में चल रही है. इस दौरान राहुल के साथ सचिन पायलट से लेकर सीएम गहलोत राहुल के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान नजर नई आ रही. सब नेता राहुल की यात्रा में राहुल के साथ खुश नजर आ रहे हैं.

वीडियो देखें –

 

अजमेर में वंदे भारत एक्सप्रेस को यूं छूकर देखा, पहली बार दौड़ी पटरी पर, देखें पायलट के समर्थन में लगाए नारे तो पुलिस ने काट दिया युवक का चालान! जानें 7 साल जेल में रहे ये IPS, राजस्थान में अब कर रहे क्राइम कंट्रोल, देखें फौजी की बेटी को आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में दी बड़ी जिम्मेदारी, देखें IRS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video