डेढ़ साल में तीसरी बार RSS के सर संघचालक मोहन भागवत पहुंचे उदयपुर, खास मकसद से पहुंचे लेकसिटी

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

RSS Chief Bhagwat in Udaipur: चुनावी साल में बीजेपी हो या कांग्रेस, दिग्गज नेताओं के दौरे प्रदेशभर में हो रहे है. वहीं, अब राष्ट्रीय स्वयंसवेक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक डॉ. मोहन भागवत भी गुरुवार को लेकसिटी उदयपुर पहुंचे.

सुबह करीब 7 बजे भागवत सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे. इसके बाद काफिला सीधा शहर के सेक्टर-4 स्थित विद्या निकेतन स्कूल रवाना हो गया. सुरक्षा की दृष्टि से इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ ही लोकल पुलिस के जवान भी मुस्तैदी के साथ तैनात थे.

भागवत की डेढ़ साल में यह तीसरी यात्रा है. इससे पहले वे फरवरी महीने में डूंगरपुर जिले के भेमई गांव में 3 दिवसीय अखिल भारतीय ग्राम विकास ग्राम मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए थे. अब उदयपुर भी वह एक खास मकसद से आए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

संघ के सर संघचालक उत्तर पश्चिम क्षेत्र (राजस्थान) के द्वितीय वर्ष विशेष में शामिल होने आए है. ग्रीष्मावकाश में कार्यकर्ताओं के शारीरिक और बौद्धिक प्रशिक्षण के लिए 3 सप्ताह का संघ शिक्षा वर्गों का आयोजन होता हैच 8 और 9 जून को भागवत पूरे समय संघ शिक्षा वर्ग करने आये शिक्षार्थियों के बीच ही रहेंगे. उनसे परिचय के बाद अनोपचारिक वार्ता, बौद्धिक और जिज्ञासा के कार्यक्रम रहेंगे.

शेखावत की बढ़ने वाली हैं मुश्किल? गहलोत बोले- हमने संजीवनी घोटाले में भी की हैं ईडी जांच की मांग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT