सलमान खान को धमकी देना वाला युवक जोधपुर से गिरफ्तार, आरोपी का कांग्रेस से है संबंध!

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार किया. राजस्थान के जोधपुर के लूणी के रोहिचा कला के एक युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक रविवार को लूणी थाना क्षेत्र के धाकड़राम विश्नोई को उसके घर से पुलिस ने दस्तयाब करके मुंबई पुलिस को सुपुर्द किया है. वहां प्रारंभिक पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस उसे दस्तयाब कर ले गई.

खास बात यह है कि मुंबई पुलिस उसको मुंबई लेकर निकलने के कुछ देर बाद ही पंजाब पुलिस भी धाकड़राम को लेने लूणी पहुंची, लेकिन तब तक मुंबई पुलिस उसे लेकर निकल गई. अब पंजाब पुलिस उसे पंजाब भी पूछताछ के लिए ले जाएगी. एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया की मुंबई पुलिस की सूचना पर हमने उसे रोहिचा कला से दस्तयाब कर मुंबई पुलिस को सौंप दिया है. गिरफ्तार किए गए धाकड़राम विश्नोई ने ईमेल के जरिए धमकी देने की बात सामने आई है.

विश्नोई ने ईमेल भेज कर लिखा कि सिद्धू मुसेवाला का जो हाल हुआ है, अगला तुम्हारा भी यही हाल होगा. जिसकी पड़ताल के बाद मुंबई जोधपुर आई. इस मामले में गिरफ्तार धाकड़राम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को कांग्रेस का लूणी ब्लॉक अध्यक्ष बता रखा है. जोधपुर पुलिस उसका स्थानीय रिकॉर्ड खंगाल रही है. क्योंकि कई फोटो हथियार के साथ सोशल मीडिया में डाले गए है. इस आरोपी के फोटो लूणी विधायक महेंद्र बिश्नोई के साथ भी वायरल हो रहे है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस में तो गहलोत-पायलट, हमारे यहां तो सीएम के कई उम्मीदवारः सीपी जोशी, पढ़िए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का इंटरव्यू

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT