जोधपुरः राजस्थान इन्टरनेशनल एक्सपो शुरू, राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने किया उद्घाटन

राजस्थान तक

• 02:04 PM • 20 Mar 2023

Jodhpur News: राजस्थान इन्टरनेशनल एक्सपो जोधपुर के बोरानाड़ा स्थित एक्सपो ग्राउण्ड में सोमवार से शुरू हुआ. इसका उद्घाटन राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) अध्यक्ष वैभव गहलोत और राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने फीता काटकर एक्सपो का शुभारंभ किया. मंगलवार को एक्सपो का औपचारिक उद्घाटन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे. राजीव अरोड़ा ने बताया कि जोधपुर में हो […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: राजस्थान इन्टरनेशनल एक्सपो जोधपुर के बोरानाड़ा स्थित एक्सपो ग्राउण्ड में सोमवार से शुरू हुआ. इसका उद्घाटन राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) अध्यक्ष वैभव गहलोत और राजसिको चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने फीता काटकर एक्सपो का शुभारंभ किया. मंगलवार को एक्सपो का औपचारिक उद्घाटन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे. राजीव अरोड़ा ने बताया कि जोधपुर में हो रहे यह इंटरनेशनल एक्सपो एक प्रयास है, जिससे जोधपुर को अंतर्राष्ट्रीय पहचान मिलने के साथ ही राजस्थान के व्यापार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रोत्साहन प्राप्त हो.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने उम्मीद जताई कि इस एक्सपो से राजस्थान के निर्यातकों को एक बड़ा मंच मिलेगा. क्योंकि यहां एक ही स्थान पर देश-विदेश से व्यापारी आये हैं. लगभग 17 देशों के बायर्स इस एक्सपो में आए हैं और काफी सारे बायिंग एजेंट्स के यहां आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि इस एक्सपो की ख्याति जब देश-विदेश में पहुंचेगी तो आगामी समय में जोधपुर अन्तर्राष्ट्रीय व्यापार पटल पर अग्रणी क्षेत्रों में अपना मुकाम हासिल करेगा.

इस दौरान शुभारंभ के मौके पर रीको के स्वतंत्र निदेशक सुनील परिहार, उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता, उद्योग और वाणिज्य विभाग के आयुक्त महेंद्र कुमार पारख, संभागीय आयुक्त कैलाश चंद मीना, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः संघ प्रचारक निंबाराम को कोर्ट ने दी राहत, पूनिया ने गहलोत पर लगाए बड़े आरोप, जानें

    follow google newsfollow whatsapp