कोटा में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए धारीवाल जुटे, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का किया आगाज

चेतन गुर्जर

• 04:43 AM • 20 Feb 2023

Kota News: कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में भी इसका आगाज कर किया. अभियान के तहत सोमवार को सकतपुरा में मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में पदयात्रा हुई. जिसके तहत मंत्री धारीवाल ने क्षेत्रवासियों से मुलाकात की. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में भी इसका आगाज कर किया. अभियान के तहत सोमवार को सकतपुरा में मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में पदयात्रा हुई. जिसके तहत मंत्री धारीवाल ने क्षेत्रवासियों से मुलाकात की.

यह भी पढ़ें...

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा का जगह-जगह पर स्वागत हुआ. जिसमें कांग्रेस नेता अमित धारीवाल भी मौजूद रहे. इस अभियान के चलते धारीवाल अगले  7 दिन कोटा प्रवास पर रहेंगे.

दरअसल, चुनावी साल में इस अभियान के दौरान के तहत अपने गृहजिले को मजबूत करने के लिए धारीवाल भी जुट गए हैं. जिसके तहत अगले कुछ दिन वह कोटा दौरे पर रहेंगे. इस दौरान धारीवाल कई अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. वहीं, सोमवार को वार्ड 2 सकतपुरा, पॉवर स्टेशन और चम्बल कॉलोनी क्षेत्र में कार्यक्रम प्रस्तावित है. वहीं, शाम को वार्ड के क्षेत्र काली बस्ती और कुंदकुंद सोसाइटी में अभियान के तहत पदयात्रा पहुंचेगी. आगामी 26 फरवरी तक लगातार वार्ड 2, 32, 70, 51, 29 और 49 में यात्रा निकाली जाएगी.

यह भी पढ़ेंः कटारिया के बाद अब मेवाड़ में किस करवट बैठेगी राजनीति, पूर्व राजघराने का क्या है ‘लक्ष्य’? जानें

    follow google newsfollow whatsapp