ट्रेलर-टैक्सी की जोरदार भिड़ंत में 4 लोगों की हुई मौत; 9 घायल, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया आखों देखा हाल

Rahul Tripathi

• 06:02 AM • 09 May 2023

Rajasthan Accident News: सिरोही के आबू रोड में एक ट्रेलर और टैक्सी की जोरदार भिडंत हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए. हादसा इतना खतरनाक था कि टैक्सी ट्रेलर की पिछले हिस्से में जाकर घुस गई. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Accident News: सिरोही के आबू रोड में एक ट्रेलर और टैक्सी की जोरदार भिडंत हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए. हादसा इतना खतरनाक था कि टैक्सी ट्रेलर की पिछले हिस्से में जाकर घुस गई. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि यह हादसा सोमवार को रिको थाना इलाके के पालनपुर हाईवे पर आगे चल रहे ट्रेलर से टैक्सी के टकराने की वजह से हुआ. हादसे में मरने वाले लोगों में 2 महिलायें और 2 पुरुष हैं. इसके अलावा 9 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है.

2 लोगों की मौके पर ही हो गई थी मौत
रिको थाना आधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि हादसे का शिकार हुई टैक्सी में जा रहे लोग पाली जिले में मानपुर खुर्द के रहने वाले हैं. वो शायद किसी आयोजन में शामिल होने के लिए आबूरोड के मावल गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान फोरलेन हाइवे पर आगे चल रहे ट्रेलर से टैक्सी की भिडंत हो गयी जिसकी वजह से टैक्सी सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. अन्य दो ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आंखों देखा हाल
आबूरोड के रहने वाले गोविन्द कटारिया ने घटना के बारे में बताया कि जब वह सुबह गुजरात के पालनपुर जाने के लिए निकले तो रास्ते में पुराना चेकपोस्ट के नजदीक फॉरलेन हाइवे पर अचानक से जोरदार आवाज आई. यह किसी वाहन के टकराने की आवाज थी. आगे जाकर देखा तो एक ट्रेलर के पिछले हिस्से में एक टैक्सी घुसी हुई थी. सडक पर गिरे हुए लोग कराह रहे थे और चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था. हर तरफ रोने चिल्लाने का शोर था. यह दृश्य देख मैंने तुरंत अपने परिचित रिको थाने के सिपाही भूरा भाई को हादसे की जानकारी दी. उन्होंने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस को बुलाया.

रिको थाने में तैनात सिपाही भूरा भाई ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ट्रेलर से टैक्सी की भिड़ंत काफी जोरदार तरीके से हुई थी. टैक्सी में 13 लोग सवार थे जिनमें 9 महिलायें और 4 पुरुष थे. टैक्सी में सवार कोई भी ऐसा नहीं बचा था जिसे चोट न आई हो.

यह भी पढ़ें: मंदिर में 6 माह पहले चोरी करने में हुए असफल तो इस बार दान पात्र ही उठा ले गए चोर, देखें CCTV फुटेज

    follow google newsfollow whatsapp