बाड़मेर: दो ट्रकों की जबरदस्त भिडंत में जिंदा जला ड्राइवर, दूसरे ने कूदकर बचाई जान

Dinesh Bohra

28 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 28 2022 11:07 AM)

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में जोधपुर नेशनल हाईवे 25 पर ट्रक का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया. अचानक टायर फटने से अनियंत्रित हुआ ट्रक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. ट्रकों की भिडंत के बाद दोनों ट्रकों में जबरदस्त तरीके से आग लग गई. एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी […]

फोटो: दिनेश बोहरा

फोटो: दिनेश बोहरा

follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में जोधपुर नेशनल हाईवे 25 पर ट्रक का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया. अचानक टायर फटने से अनियंत्रित हुआ ट्रक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. ट्रकों की भिडंत के बाद दोनों ट्रकों में जबरदस्त तरीके से आग लग गई. एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई तो दूसरे ट्रक का ड्राइवर जिंदा ही जल गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 25 पर अराबा-डोली गांव के पास दो ट्रकों की जबरदस्त तरीके से भिड़ंत हो गई. जिसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों ट्रक धूं-धूं कर जलने लगे. आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश भी की. लेकिन आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटों में ही दोनों ट्रक जलकर खाक हो गए. देखते ही देखते कई किलोमीटर तक आग का धुआं नजर आने लगा.

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने बताया कि टायर फटने के बाद में दो ट्रक आपस में भिड़ गए. एक ट्रक में चावल के कट्टे भरे हुए थे तो दूसरे में प्लास्टिक का दाना भरा हुआ था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन एक ट्रक का ड्राइवर आग में जिंदा जल गया है. अभी तक ड्राइवर की शिनाख्त नहीं हो पाई है. क्योंकि ट्रक के अंदर रखे कागजात जलकर खाक हो गए हैं. काफी देर तक हाईवे जाम रहा. पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद नेशनल हाईवे को फिर से सुचारू करवा दिया है.

बताया जा रहा है कि जैसे ही दो ट्रकों की भिडंत हुई तो एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने ट्रक से कूद गए. जिससे दोनों की जान बच गई. वहीं दूसरे ट्रक के ड्राइवर को बचाने के लिए आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत की. लेकिन आग इतनी विकराल रूप ले चुकी थी कि कोई भी ट्रक के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया और ट्रक चालक जिंदा ही जल गया. पिछले साल भी इसी हाईवे पर चलती बस में अचानक आग लग गई थी. जिसमें 12 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई थी. वहीं डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग झुलस गए थे.

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह के मुताबिक ट्रक का टायर फटने से दो ट्रक भिड़ गए. दोनों में आग लग गई. एक ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत हो गई है. फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस ने वाहनों को हटाकर हाइवे को पुनः सुचारू कर दिया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

    follow google newsfollow whatsapp