अस्पताल में भर्ती मरीज के साथ रेप: महिला का आरोप- रात 2 बजे कंपाउंडर ने किया दुष्कर्म

Suresh Foujdar

17 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 17 2023 3:59 AM)

Bharatpur: भरतपुर जिले में एक विवाहित महिला बीमार होने के बाद 13 मार्च की दोपहर को एक निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी. आरोप है कि उसी रात करीब 2 बजे अस्पताल में तैनात एक कंपाउंडर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. गुरुवार को पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur: भरतपुर जिले में एक विवाहित महिला बीमार होने के बाद 13 मार्च की दोपहर को एक निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी. आरोप है कि उसी रात करीब 2 बजे अस्पताल में तैनात एक कंपाउंडर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. गुरुवार को पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला कामा थाना इलाके के एक गांव का है, जहां की रहने वाली एक विवाहित महिला जिसका पति मजदूरी के काम के चलते बाहर रहता है. वह बीमार हो गई थी. इलाज कराने के लिए पीड़िता 13 मार्च की दोपहर कामा कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुई थी. आरोप है कि उसी रात करीब 2 बजे अस्पताल में तैनात कंपाउंडर निरंजन ने उसका मुंह बंद कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़िता दूसरे दिन 14 मार्च को अपने घर चली गई. मगर लोक लाज के डर की वजह से वह अपने परिजनों को नहीं बता सकी. मगर उसने बाद में अपने परिजनों को पूरी वारदात के बारे में बता दिया. पीड़िता के पिता ने गुरुवार का कामा थाने पहुंचकर आरोपी कंपाउंडर के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया है और जांच शुरू कर दी है. कामा थाना प्रभारी रामकिशन ने बताया कि एक महिला ने निजी अस्पताल के कंपाउंडर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

CM गहलोत की सुरक्षा में लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, 6 को किया सस्पेंड

    follow google newsfollow whatsapp