20 सेकेंड के अंदर सिर से पैर तक थ्रेसर में पिस गया ड्राइवर, गठरी में बांधकर ले जानी पड़ी लाश

Pramod Tiwari

• 09:13 AM • 06 Jun 2023

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के एक गांव में ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर थ्रेसर मशीन की चपेट में आ गया. चंद सेकेंडों के अंदर ही वह सिर से घुटनों तक मशीन में पिसता चला गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवक थ्रेसर मशीन […]

2 मिनट के अंदर सिर से पैर तक थ्रेसर में पिस गया चालक, पुलिस को गठरी में बांधकर ले जानी पड़ी लाश

2 मिनट के अंदर सिर से पैर तक थ्रेसर में पिस गया चालक, पुलिस को गठरी में बांधकर ले जानी पड़ी लाश

follow google news

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया है. जिले के एक गांव में ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर थ्रेसर मशीन की चपेट में आ गया. चंद सेकेंडों के अंदर ही वह सिर से घुटनों तक मशीन में पिसता चला गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. युवक थ्रेसर मशीन में आने से इस तरह से टुकड़ों-टुकड़ों में बंट गया कि पुलिस को उसके शव को गठरी में बांधकर ले जाना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला भीलवाड़ा जिले के शेरपुरा गांव का है जहां थ्रेसर मशीन के अंदर आने से 20 सेकेंड के अंदर ही ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. इस दौरान ट्रैक्टर चालक का सिर से लेकर घुटने तक का हिस्सा थ्रेसर मशीन में बुरी तरह से पिस गया.

ऐसे हुआ हादसा
शक्‍करगढ़ थाना पुलिस के अनुसार, देर रात को शेरपुरा गांव में एक खेत पर थ्रेसर से मूंग की फसल निकाली जा रही थी. इसी दौरान ट्रैक्टर चालक दलपुरा गांव का 19 साल का बंटी थ्रेसर मशीन की चपेट में आ गया. बंटी की शर्ट थ्रेसर मशीन में फंस गई थी जिससे मशीन ने उसे अंदर खींच लिया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

शव को गठरी में बांधकर ले गई पुलिस
शक्‍करगढ़ थाना पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से मशीन में फंसे हुए युवक का शव बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. पुलिस ने शव को गठरी में बांधकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर पोस्टमार्टम करवाया. गौरतलब है कि जिले में रबी की फसल निकालते समय प्रतिवर्ष थ्रेसर मशीन से हादसे की घटनाएं होती हैं.

यह भी पढ़ें: जैसलमेरः महज 5 हजार रुपए की कमाई, फिर भी किसान को आ गया करोड़ों रुपए का नोटिस

    follow google newsfollow whatsapp