कोटा: शहर में भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने से पहले प्रशासन ने हटवाए पायलट के पोस्टर? Video वायरल

Sanjay Verma

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 7 2022 4:22 PM)

Kota News: राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी और कलह खत्म होने के भले ही दावे किए जा रहे हों पर सच्चाई इसके उलट दिख रही है. जिस भारत जोड़ो यात्रा से पहले राजस्थान कांग्रेस जोड़ो की कवायद पार्टी महासचिव वेणुगोपाल कर चुके हैं उसका परिणाम भले ही यात्रा में पॉजिटिव दिख रहा हो पर कई मौके […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: राजस्थान कांग्रेस में गुटबाजी और कलह खत्म होने के भले ही दावे किए जा रहे हों पर सच्चाई इसके उलट दिख रही है. जिस भारत जोड़ो यात्रा से पहले राजस्थान कांग्रेस जोड़ो की कवायद पार्टी महासचिव वेणुगोपाल कर चुके हैं उसका परिणाम भले ही यात्रा में पॉजिटिव दिख रहा हो पर कई मौके पर हकीकत कुछ और नजर आती है.

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी की यात्रा अब कोटा शहर में प्रवेश करने वाली है. इससे पहले ही शहर में कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो में दिख रहा नजारे ने तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता और पायलट समर्थकों को हैरान कर दिया है. दरअसल नगर निगम ने बाकायदा क्रेन लगाकर पायलट की तस्वीर वाले होर्डिंग्स और पोस्टर्स हटवा दिए. मौके पर कार्रवाई कर रहे जिम्मेदार ने कहा- ऊपर से आदेश है.

पोस्टर्स हटाने को लेकर कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में कार्रवाई कर रहे निगम के जिम्मेदार से लोग ये पूछ रहे हैं कि ये क्यों हो रहा है? इसपर जिम्मेदार तर्क दे रहे हैं कि इन होर्डिंग्स और पोस्टर्स के लिए परमिशन नहीं ली गई थी. वहीं राहुल गांधी के साथ सीमए गहलोत और मंत्री शांति धारीवाल समेत कांग्रेस के दूसरे पदाधिकारियों के पोस्टर नहीं हटाए गए.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के साथ गहलोत और पायलट दिखे एक ही टेबल पर, चाय पर चर्चा भी हुई, जानें

    follow google newsfollow whatsapp