विरोधियों के निशाने पर आए निर्मल चौधरी, राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यालय में जमकर तोड़फोड़

विशाल शर्मा

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 8:29 AM)

Rajasthan: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी एक बार फिर विरोधियों के टारगेट पर हैं. निर्मल चौधरी के साथ मारपीट के बाद अब उनके छात्रसंघ कार्यालय को निशाना बनाया गया है. जहां छात्रसंघ दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ हुई है, हालांकि की किसी को चोट नहीं आई है. घटना राजस्थान यूनिवर्सिटी में गुरूवार देर रात […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी एक बार फिर विरोधियों के टारगेट पर हैं. निर्मल चौधरी के साथ मारपीट के बाद अब उनके छात्रसंघ कार्यालय को निशाना बनाया गया है. जहां छात्रसंघ दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ हुई है, हालांकि की किसी को चोट नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

घटना राजस्थान यूनिवर्सिटी में गुरूवार देर रात की है. जहां गुरुवार सुबह जब दूसरे छात्र निर्मल चौधरी के कार्यालय की तरफ से गुजर रहे थे. तब तोड़फोड़ का तांडव मचा दिखा. जहां कार्यालय के मुख्य गेट टूटा मिला. यहीं नहीं साज-सज्जा के लिए लगाएं गए गमले भी टूटे और बिखरे मिले. सूचना मिलने के बाद गांधी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और यूनिवर्सिटी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा.

छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी के कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना बताती है कि राजस्थान यूनिवर्सिटी की सुरक्षा व्यवस्था कितनी लचर है. विश्वविद्यालय परिसर में तोड़फोड़ और चोरी की घटनाएं आम हो चुकी है. सुरक्षा को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं. इसके कारण बाहरी लोग परिसर में घुस कर तोड़फोड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिससे अन्य छात्र-छात्राओं को काफी डर सता रहा है.

यह पहला वाक्य नहीं है जब राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर अंदर तोड़फोड़ की घटनाएं हुई हो. इससे पहले भी राजस्थान विश्वविद्यालय परिसर में स्थित हॉस्टल में घटना हो चुकी है, लेकिन फिर भी लगाम नहीं लग पा रही हैं. अब तोड़फोड़ की घटना किसी अज्ञात बदमाश ने अंजाम दी है या फिर किसी की सुनियोजित साजिश है यह पुलिस जांच का विषय हैं.

Indian Army Agniveer Recruitment 2023: सेना अग्निवीर भर्ती के आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी, देखें डिटेल्स

    follow google newsfollow whatsapp