पुलिस पर फायरिंग करने वाले इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक बाइक सवार से सरेआम छीन ली थी पिस्टल

Umesh Mishra

• 04:27 AM • 19 Mar 2023

Dholpur: धौलपुर जिले की पुलिस ने दो-दो हजार रुपए के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों बदमाश संगीन मामले में फरार चल रहे थे. एसपी मनोज कुमार ने बताया कि जिले की डीएसटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो हजार रुपए के इनामी बदमाश संग्राम पुत्र रामेश्वर निवासी मौरोली को […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले की पुलिस ने दो-दो हजार रुपए के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों बदमाश संगीन मामले में फरार चल रहे थे. एसपी मनोज कुमार ने बताया कि जिले की डीएसटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो हजार रुपए के इनामी बदमाश संग्राम पुत्र रामेश्वर निवासी मौरोली को नगर पालिका के पास
से पकड़ा है.

यह भी पढ़ें...

पकड़े गए बदमाश ने अपने साथियो के साथ 17 फरवरी 2023 को रूपबास थाना एसएचओ भोजाराम और पुलिस पर फायरिंग कर की थी. और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर फरार हो गए थे. पकड़े गए बदमाश संग्राम पर भरतपुर पुलिस की ओर से दो हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने दो हजार रुपए के इनामी बदमाश रामराज को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश रामराज ने अपने साथियो के साथ 17 जुलाई 2022 को बाइक सवार के साथ बेरहमी से मारपीट की थी और उसकी लाइसेंसी पिस्टल लेकर फरार हो गया था. पकड़े गए बदमाश पर धौलपुर पुलिस की और से दो हजार रुपए का इनाम घोषित है.

एसपी ने बताया कि तीन साल से हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहे दो हजार रुपए के इनामी बदमाश पूरन सिंह पुत्र भरत सिंह को रघुवर के अड्डा से आगे बीहड में नाले के पास से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. पुलिस उसके कब्जे से एक अवैध बन्दूक टोपीदार बरामद की है. पुलिस ने पकड़े गए तीनों बदमाशों से पेंडिंग चल रहे मामलों में जांच शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp