देखते ही देखते अचानक आग का गोला बन गया केमिकल से भरा टैंकर, ड्राइवर ने इस तरह बचाई अपनी जान

Bharat Bhushan

• 07:02 AM • 15 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले में केमिकल से भरे एक टैंकर के पलटने और उसके बाद उसमें आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने से टैंकर में आग लग गई. हादसे के दौरान ड्राइवर टैंकर में से कूद गया जिसकी वजह से उसकी जान बच गई. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के पाली जिले में केमिकल से भरे एक टैंकर के पलटने और उसके बाद उसमें आग लगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट होने से टैंकर में आग लग गई. हादसे के दौरान ड्राइवर टैंकर में से कूद गया जिसकी वजह से उसकी जान बच गई. घटना के चलते करीब 2 घंटे तक सड़क पर लंबा जाम लग गया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि घटना बुधवार सुबह 4 बजे की है. जब पाली जिले के गुंदोज के पास से केमिकल से भरा एक टैंकर गुजर रहा था. हाइवे पर गुंदोज के निकट ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई जिससे असंतुलित होकर केमिकल से भरा टैंकर पलट गया. देखते ही देखते चंद समय में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और केमिकल से भरा टैंकर आग के गोले में तब्दील हो गया.

टैंकर चालक बाड़मेर का रहने वाला है. वह पानीपत (हरियाणा) से केमिकल भरकर बड़ौदा (गुजरात) जा रहा था. टैंकर के पलटने के बाद उसमें शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे तब तक टैंकर पूरी तरह जल चुका था. गनीमत रही कि टैंकर में से कूदने की वजह से चालक की जान बच गई. हादसे के चलते हाईवे पर करीब 2 घंटे तक जाम लग गया जिसे बाद में खुलवा दिया गया.

पीएम मोदी की हत्या का षड़यंत्र रच रही कांग्रेस पार्टी! बीजेपी ने विधानसभा में उठाए ये सवाल

    follow google newsfollow whatsapp