Rajasthan Weather: प्रदेश के कई हिस्से कोहरे के आगोश में, राजस्थान में 3 डिग्री तक गिर सकता है पारा

राजस्थान तक

31 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 31 2022 2:10 PM)

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी का कहर जारी है. बीकानेर, जयपुर और भरतपुर संभाग के कुछ भागों में शनिवार सुबह घना कोहरा रहा. अधिकांश स्थानों पर न्यूनतम तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज हुई. सबसे कम न्यूनतम तापमान फलोदी में 4.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ. मौसम विभाग के मुताबिक आगामी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी का कहर जारी है. बीकानेर, जयपुर और भरतपुर संभाग के कुछ भागों में शनिवार सुबह घना कोहरा रहा. अधिकांश स्थानों पर न्यूनतम तापमान में 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज हुई. सबसे कम न्यूनतम तापमान फलोदी में 4.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग के मुताबिक आगामी 48 घंटों में न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट होने और राज्य में शीतलहर दर्ज होने की संभावना है. अगले 2 दिन के दौरान राज्य के पश्चिमी और उत्तरी भागों में कहीं-कहीं घना कोहरा और कोल्ड डे भी दर्ज हो सकता है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में घना कोहरा भी देखने को मिला. सीकर के फतेहपुर में शनिवार को न्यूनतम पारा 9 डिग्री तक पहुंचा. मौसम केन्द्र जयपुर के अनुसार माउंट आबू राजस्थान का सबसे ठंडा इलाका रहा. वहीं, जोधपुर के फलौदी का तापमान 4.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ.

यह भी पढ़ेंः New Year 2023 Celebration के लिए कुंभलगढ़ दुर्ग बना पर्यटकों की पसंद, हजारों लोग पहुंचे, देखिए नजारा

    follow google newsfollow whatsapp