बाड़मेर: घर खरीदने निकले दंपति को ट्रेलर ने मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत

Dinesh Bohra

• 01:11 PM • 08 May 2023

Barmer accident: अपना घर खरीदकर उसमें घर बसाने का सपना देख रहे पति का सारी खुशियां पल भर में छिन गईं. जिस घर को संवारने के सपने उसकी पत्नी देख रही थी उसी की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. दो बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया. घर से खरीददारी के लिए […]

बाड़मेर: घर खरीदने निकले दंपति को ट्रेलर ने मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत

बाड़मेर: घर खरीदने निकले दंपति को ट्रेलर ने मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत

follow google news

Barmer accident: अपना घर खरीदकर उसमें घर बसाने का सपना देख रहे पति का सारी खुशियां पल भर में छिन गईं. जिस घर को संवारने के सपने उसकी पत्नी देख रही थी उसी की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. दो बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया.

यह भी पढ़ें...

घर से खरीददारी के लिए निकले पति -पत्नी की बाइक को ट्रेलर ने जबरदस्त टक्कर मारकर पत्नी को कुचल दिया. हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पति गंभीर घायल हो गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी के आरजीटी थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक गुड़ामालानी निवासी 26 वर्षीय हनुमान राम अपनी पत्नी धोली के साथ बाइक पर सवार होकर खरीददारी करने के लिए बाजार निकले थे. इस दौरान मेगा हाइवे के टोल नाके के करीब 500 मीटर दूरी पर पीछे से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी. इससे पति हनुमानराम उछलकर दूर जा गिरे. वहीं पत्नी ट्रेलर के टायर के नीचे आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई. हादसे के बाद घायल हनुमान राम को एंबुलेंस से गुड़ामालानी के अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया.

पुलिस ने ड्राइवर को किया डिटेन
आरजीटी थाना एएसआई राणाराम के अनुसार ट्रेलर से बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी. हादसे में पत्नी की मौत हो गई. घायल पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है और ट्रेलर चालक को भी डिटेन कर लिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया
इस हादसे में धोली देवी की मौत से दो बच्चों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया. धोली देवी की शादी करीब 6 साल पहले हुई थी. दो बच्चों में बड़ा 3 साल का तो दूसरा महज 11 माह का है.

    follow google newsfollow whatsapp