बोलेरो ने बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, तीन बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, इकलौते भाई की भी मौत

Dinesh Bohra

• 09:25 AM • 15 Dec 2022

Barmer News: बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे पिता पुत्र को तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता-पुत्र दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले बायतु थाना क्षेत्र के बाटाडू-भीमड़ा मार्ग की है. जानकारी […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे पिता पुत्र को तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता-पुत्र दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले बायतु थाना क्षेत्र के बाटाडू-भीमड़ा मार्ग की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बाटाडू निवासी 51 वर्षीय भेराजराम पुत्र किशनाराम और उसका 18 वर्षीय पुत्र अशोक दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर से भीमड़ा आ रहे थे. भेराजराम भीमड़ा में किराने की दुकान पर काम करता है. इस दौरान जांगुओ की ढाणी के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी और चालक मौके से फरार हो गया. आसपास के लोग घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

हादसे की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो-बाइक को कब्जे में लिया और हादसे की पड़ताल शुरू की. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. बायतु थाना एएसआई सांवलराम के मुताबिक मृतक भेराजराम के चचेरे भाई की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बोलरो चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: पत्नी से भूत-प्रेत का साया दूर करने के लिए अजमेर बुलाया, 1.5 लाख मिलते ही रफूचक्कर हुआ तांत्रिक

भेराजराम के तीन बेटियां है और एक पुत्र था. बड़ी बेटी बरजू शादीशुदा है. वहीं बेटी धापू की पीटीईटी हो चुकी है और तीसरी बेटी गीता जोधपुर में रहकर पीटीईटी कर रही है. इस हादसे में तीनों बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया. वहीं इकलौते भाई को भी इस हादसे ने छीन लिया. पुलिस जांच अधिकारी सांवलराम ने बताया कि बाइक सवार पिता-पुत्र को बोलरो ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट पर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए है.

यह भी पढ़ें: जोधपुर: बाल विवाह के बाद गौना नहीं करने पर 25 लाख का जुर्माना! पीड़िता ने खाया जहर

    follow google newsfollow whatsapp