जयपुर: घर के बाहर खेल रही दो मासूमों पर पड़ोसी महिला ने डाला उबलता पानी, दोनों झुलसी

विशाल शर्मा

• 07:06 AM • 09 Dec 2022

Jaipur News: राजस्थान में एक बार फिर इंसानियत तब शर्मसार होती हुई नजर आई, जब घर के बाहर खेल रही दो मासूम बच्चियों पर पड़ोसी महिला ने खोलता हुआ गर्म पानी उड़ेल दिया. जिससे दोनों नाबालिग लड़कियां बुरी तरह झूलस गई. रोती बिलखती झूलसी बच्चियां जब घर पहुंची तो कोहराम मच गई. बच्चियों का चेहरा […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान में एक बार फिर इंसानियत तब शर्मसार होती हुई नजर आई, जब घर के बाहर खेल रही दो मासूम बच्चियों पर पड़ोसी महिला ने खोलता हुआ गर्म पानी उड़ेल दिया. जिससे दोनों नाबालिग लड़कियां बुरी तरह झूलस गई. रोती बिलखती झूलसी बच्चियां जब घर पहुंची तो कोहराम मच गई. बच्चियों का चेहरा बुरी तरह से झुलस चुका है और शरीर पर फफोले देख हर कोई दंग रह गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जयपुर के मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना में अपने घर के बाहर 5 वर्षीय काव्या और 7 साल की वंशिका खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाली वीणा नाम की महिला ने काव्या और वंशिका को अपने घर में बुलाया और फिर पहले जमकर मारपीट की. इसके बाद गर्म पानी कर खोलता हुआ गर्मागर्म पानी दोनों बच्चियों के शरीर पर डाल दिया. जिससे बच्चियां जोर-जोर से चीखने लगी लेकिन फिर भी महिला का दिल नहीं पसीजा. इसके बाद कैसे भी करके दोनों गुड़िया रोते बिलखते अपने घर की तरफ दौड़ी तो हर कोई दंग रह गया.

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

बच्चियों का शरीर बुरी तरह झुलस चुका था और बॉडी पर फफोले उठ गए. बच्चियों की ऐसी दुर्दशा देखकर हर कोई सहम उठा. इस हमले के बाद दोनों बच्चियों का सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज हुआ लेकिन बाद में डिस्चार्ज कर दिया गया. अब घर पर दोनों का इलाज चल रहा है, लेकिन बच्चियां काफी डरी सहमी हुई है. घटना के बाद परिजन मालवीय नगर थाने पहुंचे और महिला वीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

आरोपी महिला वीणा के खुद की 8 साल की बच्ची भी है और वो 7 महीने से ससुराल छोड़कर पीहर में रह रही है. इधर महिला के परिजनों का दावा है कि विवाहिता मानसिक बीमार है तो वहीं बच्चियों के परिजनों का आरोप है कि महिला ने जानबूझकर खौलता पानी उनकी बेटियों पर डाल दिया था. वहीं इस घटना के बाद कॉलोनी में दहशत है और कोई भी बच्चियां घर के बाहर जाने से डर रही है. हर कोई महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. महिला के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अनुसंधान कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp