जयपुर: विधवा भांजी के शव के पास फंदे पर झूलने जा रहे मामा को बचाया गया, सामने आई ये कहानी

विशाल शर्मा

• 11:30 AM • 03 Jan 2023

Jaipur News: जयपुर के एक घर में 24 वर्षीय विधवा महिला की कमरे में लाश मिली है. उसी कमरे में उसका मामा फंदे पर झूलने की कोशिश कर रहा था जिसे समय रहते बचा लिया गया है. उसे आनन-फानन में एसएमएस अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि मामा ने जहर भी खा […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: जयपुर के एक घर में 24 वर्षीय विधवा महिला की कमरे में लाश मिली है. उसी कमरे में उसका मामा फंदे पर झूलने की कोशिश कर रहा था जिसे समय रहते बचा लिया गया है. उसे आनन-फानन में एसएमएस अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि मामा ने जहर भी खा लिया था. फिलहाल उसकी जान बच गई है.

यह भी पढ़ें...

परिजनों के मुताबिक मृतका 24 वर्षीय चांदनी के पति की डेथ हो जाने के बाद वो अपने मासूम के साथ मायके में रह रही थी. आरोप है कि उसक मामा मृतका पर बुरी नजर रखता था जिसे लेकर एक बार विवाद भी हो चुका था. आरोप है कि मामा ने ही वायर से भांजी का गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद सुसाइड कर रहा था जिसे बचा लिया गया है.

वारदात का पता तब चला जब मंगलवार सुबह चांदनी कमरे से बाहर नहीं निकली. परिजन उसे देखने पहुंचे. बंद कमरे में खिड़की से झांकने पर चांदनी जमीन पर पड़ी हुई दिखी. सभी कमरे में पहुंचे. तभी घबराया आरोपी मामा खुद के गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा. आरोपी विजय मीणा को बेसुध स्थिति में फंदे से उतारकर सवाई मान सिंह अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

परिजनों ने पुलिस को बताई ये बात
वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जवाहर सर्किल एसएचओ सुरेंद्र सैनी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामा विजय मीणा ने ही कमरे में रखे एक वायर से भांजी चांदनी मीणा की गला घोंटकर हत्या की है. जिस मकान में हत्या और सुसाइड का प्रयास हुआ वह मालवीय नगर सेक्टर-8 में है. ये मकान धर्मेन्द्र खत्री का है. गत माह पहले ही चांदनी और उसके माता-पिता ने कमरा किराए पर लिया था. मृतका चांदनी के पति की मौत होने के बाद वह अपने छोटे बच्चें के साथ पैरेंट्स के पास ही रहती थी. पुलिस ने बताया कि मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि विजय मीणा की चांदनी पर गलत नजर थी और इसको लेकर कुछ दिन पहले झगड़ा भी हुआ था लेकिन फिर भी विजय उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था.

चांदनी की हत्या के बाद आरोपी विजय ने विषाक्त पदार्थ खाकर फंदे पर लटकने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया. हालांकि अभी तक हत्या का मूल कारण पता नहीं चल सका है और ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है. वहीं मेडिकल बोर्ड से युवती का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. अब आरोपी के होश आने के बाद पूरे प्रकरण का पटाक्षेप होगा.

यह भी पढ़ें: भरतपुर: हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, महिला मिलने के बहाने बुलाकर पीड़ित को चंगुल में फंसाती थी

    follow google newsfollow whatsapp