जयपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मिली धमकी, राजू ठेहट को मारने वाले ने कहा, नया साल देखना है तो 5 करोड़ भेज दो!

विशाल शर्मा

• 10:09 AM • 13 Dec 2022

Jaipur News: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश राजस्थान में बेखौफ नजर आ रहे हैं. आए दिन गैंग के गुर्गे लोगों को धमका रहे हैं और फिरौती की मांग कर रहे हैं. फिरौती की राशि नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आज जयपुर में […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश राजस्थान में बेखौफ नजर आ रहे हैं. आए दिन गैंग के गुर्गे लोगों को धमका रहे हैं और फिरौती की मांग कर रहे हैं. फिरौती की राशि नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आज जयपुर में देखना को मिला है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर में एक प्रॉपर्टी डीलर को लॉरेंस गैंग के बदमाश रोहित गोदारा नाम से व्हाट्सएप कॉल पर धमकी दी गई है. बदमाश ने प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है. यहीं नहीं तय समय पर राशि नहीं पहुंचाने पर दुनिया छोड़ने की भी धमकी दी है. पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने हरमाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

दरअसल, हरमाड़ा इलाके के मधु नगर कॉलोनी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ने एफआईआर में बताया है कि उसके बाद 10 दिसंबर शाम करीब 6:30 बजे के आसपास मोबाइल पर ‘447984691412’ नंबरों से व्हाट्सएप कॉल आया. कॉल कर कहा कि मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं. फिर बदमाश ने धमकाते हुए कहा अगर जिंदगी की सलामती चाहता है और नया साल 2023 देखना है तो 5 करोड़ रूपये पहुंचा दे.

इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर और बदमाश के बीच काफी देर तक गाली गलौज भी हुई. बदमाश ने कहा जैसे मैंने राजू ठेहट के 25 गोली मारी है उसी तरह तेरे 50 गोली मारूंगा. जिसके बाद बदमाश ने फोन काट दिया, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और इसकी जांच में जुट गई है. इधर पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को सुरक्षा भी मुहैया करा दी है. वहीं पुलिस अब पीड़ित द्वारा पुलिस को दिए गए नंबरों की जांच पड़ताल कर रही है और इसके लिए व्हाट्सएप नंबर एसओजी के साइबर सेल भेजा गया है.

जयपुर: राहुल ने ANM नर्सेज से कहा था, जारी रखें धरना, आज सुबह 4 बजे पुलिस ने सभी को खदेड़ा

आपको बता दें कि बदमाश रोहित गोदारा ने ही फेसबुक पर गैंगस्टर राजू ठेठ को मारने की जिम्मेदारी ली थी. हालांकि क्या यह धमकी खुद रोहित गोदारा ने दी है या उसके नाम से किसी अन्य बदमाश की शरारत है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. क्योंकि इससे कुछ दिन पहले भी बजाज नगर इलाके के एक व्यापारी को भी रोहित गोदारा नाम से धमकी मिली थी. तब बदमाश ने 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी. इससे पहले राजस्थान सरकार में मंत्री गोविंदराम मेघवाल और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के वकील जोधपुर के हस्तीमल सारस्वत को भी धमकी मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, नोटिस देने गए सिपाही को बदमाशों ने हॉकी से पीटा, पैर हुआ फ्रैक्चर

    follow google newsfollow whatsapp