कार के पीछे वाले टायर के नीचे फंस गया युवक, 200 मीटर तक घसीटता रहा ड्राइवर, देखें Video

Mahendra Bansrota

• 01:53 PM • 06 Feb 2023

Rajasthan News: उदयपुर शहर के घंटाघर थाना इलाके से एक भयावह घटना सामने आई है. एक कार में सवार पांच युवकों ने एक युवक को 200 मीटर से ज्यादा घसीटा जिससे उसने दम तोड दिया. यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है लेकिन सोमवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पूरे मामले […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: उदयपुर शहर के घंटाघर थाना इलाके से एक भयावह घटना सामने आई है. एक कार में सवार पांच युवकों ने एक युवक को 200 मीटर से ज्यादा घसीटा जिससे उसने दम तोड दिया. यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है लेकिन सोमवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि हेमराज मेघवाल नामक युवक भीख मांगकर अपना गुजारा करता था. उसके माता पिता पहले ही मर चुके हैं. शनिवार को कार ने उसे टक्कर मार दी और इस दौरान वह युवक कार के पिछले टायर के नीचे फंस गया. इस दौरान कार सवार युवक उसे 200 मीटर से ज्यादा दूरी तक घसीटते हुए ले गए. इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले हर जगह बीजेपी के पोस्टरों में फिर दिखने लगीं मोदी के साथ राजे, समर्थकों में जगी उम्मीद

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए कि किस बेरहमी से पांचों युवकों ने उसे घसीटा है. इस घटना के बाद हेमराज मेघवाल ने दम तोड दिया. उसके शव को एमबी हॉस्पिटल में रखवाया गया है. सोमवार को शव को अंतिम संस्कार के लिए वैकुंठ धाम सेवा संस्थान को सौंप दिया गया.

गौरतलब है कि बीते दिनों दिल्ली में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था जहां अंजलि को कार सवार युवकों ने 14 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था. इससे अंजलि की मौत हो गई थी. अब उदयपुर शहर के घंटाघर थाना इलाके की इस घटना से पुलिस पर कई सवालिया निशान खडे़ हो रहे हैं. कार चालक अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस पूरे मामले की जांच घंटाघर हेड कांस्टेबल कैलाश चंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः इंदिरा गांधी से बगावत करने वाले हरिदेव जोशी को कैसे मिली सूबे की कमान? पढ़िए रोचक किस्सा

    follow google newsfollow whatsapp