जयपुर सीट पर कांग्रेस ने सुनील शर्मा को दिया टिकट तो मच गया बवाल! अब आरोपों पर दिया ये बड़ा बयान

राजस्थान तक

24 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 24 2024 3:16 PM)

कांग्रेस ने जयपुर लोकसभा सीट से सुनील शर्मा को प्रत्याशी बनाया है.

Rajasthantak
follow google news

कांग्रेस पार्टी ने जयपुर शहर लोकसभा सीट से सुनील शर्मा को प्रत्याशी बनाया है जिस पर जमकर बवाल मचा हुआ है. सुनील शर्मा ज्ञान विहार यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं. लेकिन जो विवाद हो रहा है वो 'जयपुर डायलॉग्स' को लेकर है. आरोप है कि सुनील शर्मा जयपुर डायलॉग्स फोरम के डायरेक्टर हैं. अब सुनील शर्मा को टिकट दिए जाने का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

जयपुर डायलॉग एक यूट्यूब चैनल है. आरोप है कि इस चैनल का कॉन्टेंट माइनॉरिटी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ नफरत फैलाने वाला है. इसके साथ ही चैनल पर आरोप है कि वो एक दक्षिणपंथी प्रोपेगेंडा चलाता है. इसी वजह से सुनील शर्मा को टिकट दिए जाने पर विवाद बढ़ता जा रहा है. 

सुनील शर्मा ने दिया ये स्पष्टीकरण

सुनील शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा, "जिस जयपुर डायलॉग फोरम (इसका यूट्यूब के स्वामित्व से कोई लेना देना नहीं है) की डाइरेक्टरशिप के बारे में कतिपय लोग अपने निहित स्वार्थ के चलते अफ़वाह उड़ा रहे है, उससे भी मैं काफी अरसे पहले संबंध विच्छेद कर चुका हूं."

जयपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ने आगे कहा कि मेरा जयपुर डाइलॉग यूट्यूब चैनल के प्रबंधन से कभी भी कोई वास्ता नहीं रहा. मैं सभी न्यूज चैनल्स और यूट्यूब चैनल्स पर अक्सर कांग्रेस दर्शन अनुसार समावेशी भारत निर्माण पर पैनलिस्ट के तौर पर आमंत्रित किया जाता हूं. इसी क्रम में जयपुर डायलॉग यूट्यूब चैनल ने कुछ सामाजिक मुद्दों पर मुझे विभिन्न प्रश्नों पर कांग्रेस के विजन अनुसार बोलने को बुलाया था. वहां भी मैंने यथा योग्य भारत की उद्दात परंपरा की पैरोकारी और सदैव धार्मिक संकीर्णता का डटकर विरोध किया है.

    follow google newsfollow whatsapp