राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव!, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दिया जवाब, जानें

Dinesh Bohra

• 05:18 PM • 17 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी में खींचतान के बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी में गुटबाजी के एक सवाल पर सारा ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया है. शेखावत ने कहा है कि बीजेपी में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है. वसुंधरा राजे को लेकर भी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वह […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी में खींचतान के बीच केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी में गुटबाजी के एक सवाल पर सारा ठीकरा मीडिया पर फोड़ दिया है. शेखावत ने कहा है कि बीजेपी में किसी भी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है. वसुंधरा राजे को लेकर भी गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वह दो बार मुख्यमंत्री रही हैं, 2 बार प्रदेशाध्यक्ष रही हैं और 20 साल तक राजस्थान का नेतृत्व किया है. शेखावत ने कहा कि जिस पार्टी की सरकार आना सुनिश्चित है, अवश्यंभावी है, जिसे कोई नहीं बदल सकता. उस पार्टी की इतनी बड़ी नेता के बारे में क्यों ऐसी कल्पना की जाती है कि उन्हें घर में बैठना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

हालांकि, राजस्थान में वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने के सवाल को गजेंद्र सिंह शेखावत टाल गए. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा और सभी मिलकर कांग्रेस की गहलोत सरकार को मात देंगे.

यह भी पढ़ें: पुष्प वर्षा कर लोगों ने आरएएस अधिकारी को दी अनोखी विदाई, नजारा देख हो गए भावुक, देखें

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वसुंधरा राजे 20 साल तक लगातार राजनीति में सक्रिय रही हैं और उन्हें सक्रिय होना भी चाहिए. ऐसे में क्यों बार-बार यह कहा जा रहा है कि वसुंधरा घर पर बैठे. वसुंधरा राजे और हम सब मिलकर कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे. मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि 2023 में राजस्थान में बीजेपी सत्ता में आ रही है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने बाड़मेर में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 2023 में हमारा चेहरा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल का फूल होगा. वर्तमान में गहलोत सरकार के साढ़े 4 साल के कार्यकाल में राजस्थान में अराजकता का शासन रहा है, हर मोर्चे पर विफल हुआ है, कानून की स्थिति खराब है और राजस्थान की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. प्रदेश की जनता आक्रोशित है और इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी में किसी भी तरीके की कोई गुटबाजी नहीं है. 2023 में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, इस बात को लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बार बार कह चुके हैं कि हम कमल के फूल और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर राजस्थान में चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: चुनावी साल में खिलखिला उठीं महारानी, वसुंधरा के आगे BJP नेता नतमस्क!

    follow google newsfollow whatsapp