भरतपुर: छोटी सी बात पर पति ने 3 बच्चों की मां को मार दी गोली, 9 साल पहले हुई थी शादी

Suresh Foujdar

• 12:52 PM • 08 Jun 2023

husband killed wife in bharatpur: लगभग सभी घरों में पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है. पर झगड़ा ऐसा हो जाए कि रात में ही गोली चल जाए ये आपने कम ही सुना होगा. ऐसा ही एक मामला भरतपुर में सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी छोटी सी बात […]

Rajasthantak
follow google news

husband killed wife in bharatpur: लगभग सभी घरों में पति-पत्नी में झगड़ा होना आम बात है. पर झगड़ा ऐसा हो जाए कि रात में ही गोली चल जाए ये आपने कम ही सुना होगा. ऐसा ही एक मामला भरतपुर में सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी छोटी सी बात पर हुए विवाद ने ऐसे तूल पकड़ा कि पति ने अवैध हथियार से फायरिंग कर दी. देखते ही देखते पत्नी ने दम तोड़ा दिया. इस घटना ने इलाके में सबको हिलाकर रख दिया है. मर्डर के बाद पति फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

मामला पहाड़ी थाना इलाके के गांव ईखनका का है. जहां 32 वर्षीय वाजिद और उसकी 30 वर्षीय पत्नी शहनाज के बीच विगत रात किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े में वाजिद ने अवैध हथियार से अपनी पत्नी पर फायरिंग कर दी और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पहाड़ी थाना प्रभारी शिव लहरी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस शिकायत का इंतजार कर रही है.

9 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक वाजिद और शहनाज की शादी 9 वर्ष पहले हुई थी. इनके 3 बच्चे भी हैं. देर रात आपस में किसी बात को लेकर इनका झगड़ा हुआ था. पुलिस जांच में जुटी हुई है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

    follow google newsfollow whatsapp