अलवर बहुचर्चित हत्याकांड में महिला और उसके प्रेमी को उम्रकैद, पति संग 4 बच्चों की थी हत्या

राजस्थान तक

• 09:47 AM • 21 Mar 2023

Alwar Murder Case: अलवर में बहुचर्चित शिवाजी पार्क हत्याकांड में 5 साल बाद आखिरकार कोर्ट ने फैसला सुना दिया. महिला संतोष और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. हत्याकांड में 5 साल बाद कोर्ट का फैसला आया है. गौरतलब है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति और 4 बच्चों की […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar Murder Case: अलवर में बहुचर्चित शिवाजी पार्क हत्याकांड में 5 साल बाद आखिरकार कोर्ट ने फैसला सुना दिया. महिला संतोष और उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. हत्याकांड में 5 साल बाद कोर्ट का फैसला आया है. गौरतलब है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति और 4 बच्चों की हत्या कर दी थी. जिसमें दो अन्य बदमाश भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें...

यह पूरा वाकया अलवर में 2 अक्टूबर 2017 का है. जिसे याद करके आज भी लोग सिहर जाते हैं. एक महिला जिसने प्रेमी के प्यार में पागल होकर सोते हुए पति, अपनी कोख से जन्में 3 मासूम और देवरानी के एक बच्चे को तड़पकर मरते देखा. जब उसे ये अहसास हो गया कि सभी मर गए, तब प्रेमी और उसके साथ आए किराए के किलर को भागने में मदद की. अदालत ने मामले में महिला और उसके प्रेमी को दोषी पाया है.

ये घटना 2 अक्टूबर 2017 की आधी रात की है. घटना के अगले दिन 2 अक्टूबर की सुबह घर में 5 शव रक्तरंजित हाल में पड़े थे. इसमें एक महिला का पति और 3 मासूम बच्चे और एक देवरानी का बच्चा थे. इस घटना ने सबको झकझोर दिया. महिला संध्या विलाप कर रही थी. बीमार होकर अस्पताल में भर्ती होने लग गई. इधर, पुलिस को उसकी इन हरकतों पर शक होने लगा. पुलिस ने जांच शुरू की. जल्द ही घटना के तह तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ेंः सचिन को मिला खाचरियावास का समर्थन, कहा- पायलट दमदार, फिर होनी चाहिए विधायक दल की मीटिंग

    follow google newsfollow whatsapp