फिर शुरू हुआ गहलोत Vs पायलट का एपिसोड! महेश जोशी ने आलाकमान से की ये मांग, जानें

राजस्थान तक

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 11:03 AM)

Rajasthan Assembly News 2023: राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के सरकारी मुख्य सचेतक के पद से इस्तीफे से सियासी हलचल तेज हो गई है. इस्तीफे की वजह को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने एक व्यक्ति एक पद और 25 सितंबर की घटना पर कार्रवाई का […]

मंत्री महेश जोशी से परेशान शख्स ने किया सुसाइड, Video बनाकर लगाए ये गंभीर आरोप

मंत्री महेश जोशी से परेशान शख्स ने किया सुसाइड, Video बनाकर लगाए ये गंभीर आरोप

follow google news

Rajasthan Assembly News 2023: राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के सरकारी मुख्य सचेतक के पद से इस्तीफे से सियासी हलचल तेज हो गई है. इस्तीफे की वजह को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने एक व्यक्ति एक पद और 25 सितंबर की घटना पर कार्रवाई का परिणाम बताया है.

यह भी पढ़ें...

अब रंधावा के इस बयान के बाद कैबिनेट मंत्री जोशी ने भी इशारों-इशारों में पायलट खेमे के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग को उठा दिया है. महेश जोशी ने कहा कि रंधावाजी के बयान का मैं सम्मान करता हूं. मैंने एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत के तहत मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दिया था. उन्होंने कहा कि अब पेंडिंग मुद्दो पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में 46 साल पहले ही भैरोंसिंह शेखावत ने लागू कर दी थी शराबबंदी, लेकिन हार गए अगला चुनाव

उन्होंने कहा कि तीन महीने यानी विधानसभा सत्र शुरु होने से ठीक पहले ही इस्तीफा सौंप दिया था और मुख्यमंत्री जी से मुख्य सचेतक पद से मुक्त करने का आग्रह किया था. उन्होंने कहा कि इस्तीफा मंजूर होने के बाद राहत महसूस कर रहा हूं. साथ ही कहा कि अगर मुख्य सचेतक पद से इस्तीफे को रंधावाजी कार्रवाई का हिस्सा बता रहे हैं तो अब बाकी अनुशासनहीनता के मामलों में भी कार्रवाई का इंतजार रहेगा.

गौरतलब है कि 25 सितंबर को कांग्रेस आलाकमान के भेजे गए पर्यवक्षेकों की ओर से सीएम हाउस पर बैठक बुलाई गई थी. जिसका विधायक दल ने बहिष्कार दूसरी बैठक में हिस्सा लिया. यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर बैठक के मामले में धारीवाल के साथ महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ को नोटिस जारी करके जवाब तलब किया था. जिसके बाद तीनों नेताओं ने नोटिस का जवाब दे दिया था.

यह भी पढ़ेंः AAP प्रभारी बोले- गहलोत के खिलाफ बोलने की कटारिया को मिली सजा, बीजेपी ने की नाइंसाफी

    follow google newsfollow whatsapp