केंद्रीय मंत्री ने CM पर लगाया बड़ा आरोप, बोले- मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं गहलोत, बताई ये वजह

Jai Kishan

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 4:08 PM)

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव घोटाले को लेकर सीएम गहलोत के आरोपों का भी खुलकर जवाब दिया. शेखावत ने बताया कि गहलोत ने कल कहा था कि एक क्रेडिट सोसाइटी के कुछ […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव घोटाले को लेकर सीएम गहलोत के आरोपों का भी खुलकर जवाब दिया. शेखावत ने बताया कि गहलोत ने कल कहा था कि एक क्रेडिट सोसाइटी के कुछ तथाकथित निवेशक जोधपुर में उनसे मिले थे. मैं मामले में आरोपी हूं. यह मेरे लिए नया टाइटल है. लेकिन मैं एक तथ्य सामने लाना चाहता हूं कि कांग्रेस सरकार के समय संजीवनी सोसायटी पंजीकृत हुई थी.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि कुछ लोग फोटो के जरिए मुझे मुख्य आरोपी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. संजीवनी घोटाले में हजार पन्नों की तीन चार्जशीट में मेरे और मेरे परिवार पर कोई आरोप नहीं लगा. कल राजनीतिक हत्या की नीयत से सीएम ने मुझे आरोपी बनाकर बदनाम करने की कोशिश की.

शेखावत ने बताया कि कि गहलोत ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया था कि अगर वे सत्ता में आएंगे तो जोधपुर लिफ्ट नहर योजना का तीसरा चरण शुरू करेंगे. बजट 2019-20 में इस संबंध में एक घोषणा की गई थी लेकिन सिर्फ परियोजना का उद्घाटन करने में उन्हें चार साल से अधिक का समय लग गया. जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है. केवल राजनीतिक लाभ कमाने के लिए ही मुख्यमंत्री ने लिफ्ट नहर परियोजना का लोकार्पण किया.

यह भी पढ़ें गहलोत ने मंत्री शेखावत पर लगाए घोटाले के आरोप, बोले- गिरफ्तारी से बचने के लिए Z+ सिक्योरिटी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 2020 में जब कांग्रेस पार्टी में राजनीतिक अंतर्कलह चरम पर थी तो मेरे खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया था. 20 दिन बाद मामला वापस ले लिया गया. यह मुझे बदनाम करने और मेरा राजनीतिक करियर कमजोर करने के लिए था. मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला भी दर्ज किया गया था. ऐसी अफवाहें थीं कि मैं वॉइस सैंपल देने के लिए तैयार नहीं हूं लेकिन एसीबी ने मुझे कभी कोई नोटिस नहीं दिया.

Z-श्रेणी की सुरक्षा मिलने की शेखावत ने बताई वजह
Z-कैटेगरी की सुरक्षा मिलने के बारे में शेखावत ने कहा कि जब मैं पंजाब बीजेपी के प्रभारी के रूप में काम कर रहा था, तब कुछ खालिस्तानियों समेत कई कट्टरपंथी ताकतों ने मुझे धमकी दी थी. इसलिए गृह मंत्रालय ने मुझे सुरक्षा दी. लेकिन कल अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे Z-कैटेगरी की सुरक्षा इसलिए दी गई क्योंकि मैं खुद को SOG से बचाना चाहता हूं. जब भी एसओजी को मेरे खिलाफ सबूत मिलेंगे, मैं बिना किसी नोटिस के उसके ऑफिस में पहुंच जाऊंगा.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- प्राइवेट हॉस्पिटल कर रहे नखरे, ये ठीक नहीं

    follow google newsfollow whatsapp