पैसों से भरा ATM उखाड़कर ले जाने का शौकीन आरोपी गिरफ्तार, नागौर पुलिस ने बताई वारदात की पूरी कहानी

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur: पैसों से भरा ATM उखाड़कर ले जाने का शौकीन आरोपी गिरफ्तार, नागौर पुलिस ने बताई वारदात की पूरी कहानी
social share
google news

Nagaur :नागौर की श्री बालाजी थाना पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना इलाके से 04 माह पूर्व हुए एसबीआई के एटीएम को लूट कर 24 लाख 26 हजार 100 रुपए ले जाने वाले आरोपी नरेश उर्फ दिनेश कुमार (27) पुत्र रामकिशन जाति मीणा निवासी बाजोली जिला अलवर को गिरफ्तार कर लिया है.वही आरोपी ने इस वारदात से ठीक 02 माह पूर्व खींवसर थाना इलाके के बिरलोखा से एटीएम को तोड़ कर करीब 31 लाख 76 हजार रूपए निकाल लिए .

पूरा मामला यह

नागौर जिले के श्री बालाजी थाना इलाके के जोधियासी गांव में स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को अपनी गाड़ी के पीछे बांधकर उखाड़ कर अपने साथ लेकर आरोपी बोलोरो गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए. पहले बदमाशों ने एटीएम से तोड़फोड़ की लेकिन जब सक्सेस नहीं हुई तब उन्होंने एटीएम को अपनी गाड़ी के पीछे बांधकर खींचकर अपने साथ पूरा एटीएम लेकर फरार हो गए. आरोपी 27.दिसंबर 2023 की रात्रि में जोधियासी गांव का एटीएम अपने साथ लेकर फरार हो गए एटीएम में 24 लाख 26 हजार रुपए थे. वही 23 सितंबर 2023 को खींवसर थाना इलाके के बिरलोका गांव से एटीएम चोरी कर 31 लाख 76000 लेकर फरार हो गए. वहीं नागौर से चोरी करने के बाद चूरू जिले में एटीएम चोरी की वारदात में पुलिस के हफ्ते चढ़ गया. आरोपी से पूछताछ की तो कई मामले की खुलासा हुआ नागौर पुलिस चूरू पहुंचकर आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है.

पुलिस ने बताई ये कहानी

श्री बालाजी थाने की उप निरीक्षक स्वागत पांडया ने बताया हमने श्री बालाजी थाना इलाके के जोधियासी गांव में एसबीआई के एटीएम को उखाड़ कर अपने साथ ले जाने वाले आरोपी को चूरू से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है. आरोपी आदतन चोरी करने की प्रवृत्ति का है. आरोपी के ऊपर पूर्व में चोरी के करीब 8 से 10 मुकदमे हैं. इसके साथ आरोपी ने जोधियासी गांव के एटीएम की वारदात के बाद चूरू में एटीएम चोरी की थी जिसके तहत आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया और पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया आज हमने प्रोडक्शन वारंट पर लिया है. इस दौरान आरोपी ने यह स्वीकार किया है कि उसने खींवसर थाना इलाके के बिरलोका गांव से भी एटीएम की चोरी की थी, उस एटीएम में 31 लाख 76000 थे. इसके साथ 6-7 लोग रहते हैं यह लोग भीड़भाड़ वाले इलाकों से कभी चोरी नहीं करते हैं.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT