क्या पूर्व CM गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने RAS अधिकारी के साथ की मारपीट? सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई!

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Lokesh Sharma: पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा (Former OSD Lokesh Sharma) ने आरएएस अधिकारी (RAS Officer) के साथ मारपीट के आरोपों पर जवाब दिया है. मामले को लेकर उन्होंने कहा है कि "घटना मेरे मकान के सामने हुई और मेरे छोटे भाई विकास शर्मा से गाड़ी पार्किंग को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी. मैंने कोई मारपीट नहीं की और मेरा इस मामले से कोई संबंध नहीं है."

वहीं आरएएस अधिकारी से मारपीट को लेकर लोकेश शर्मा ने यह भी कहा कि "मेरी जानकारी में आया है कि शिकायतकर्ता आरएएस अधिकारी नहीं होकर अलायड सर्विसेज से जुड़ा हुआ है. मेरे भाई और शिकायतकर्ता में हुई कहासुनी के बाद दोनों पक्षों की ओर से महेश नगर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था."

लोकेश शर्मा बोले- 'मैं मानहानि का दावा भी कर सकता था लेकिन...'

लोकेश शर्मा ने पूरे मामले को स्पष्ट करते हुए कहा, "शिकायतकर्ता की ओर से लिखवाई गई एफआईआर में पता मकान संख्या 104, भगवती नगर प्रथम लोकेश शर्मा का बताया गया है. लेकिन मारपीट लोकेश शर्मा ने की, ऐसा कहीं नहीं लिखा था. इसके बावजूद इसके बावजूद जिस तरह से इस पूरे मामले में मेरा नाम खबरों में उछाला गया, उसे लेकर मैं चाहता तो मानहानि का दावा कर सकता था. लेकिन चूंकि वे नौजवान हैं, सरकारी कर्मचारी हैं, इसलिए उनके उज्ज्वल भविष्य की चिंता करते हुए ऐसा नहीं किया."

दोनों पक्षों में थाने में हो गया राजीनामा

पूर्व सीएम के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बताया, "जिन दोनों पक्षों में आपस में विवाद हुआ. उन दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. उनमें एक पक्ष भूराराम और दूसरा पक्ष विकास शर्मा है. उन्होंने सोमवार को एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर पर भविष्य में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं चाहते हुए थाने में राजीनामा भी कर लिया."

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT