क्राइम

राजस्थान: मशहूर कॉमेडियन निंबाराम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर है 20 लाख फॉलोअर्स

तस्वीरः राजस्थान तक

Rajasthan News: मारवाड़ के मशहूर कॉमेडियन निम्बाराम सारण को बाड़मेर पुलिस ने मारपीट, नगदी लूट और जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. घटना जिले के बाखासर थाना क्षेत्र की है. सूत्रों की मानें तो उन्हें अपनी मुश्किलें बढ़ने का एहसास हो गया था. अंदाजा इस बात से यह लगाया जा रहा है कि गिरफ्तारी के 3 दिन पहले ही  फेसबुक पेज से निंबाराम सारण का आखिरी वीडियो अपलोड हुआ था. जिसका टाइटल था ‘जलने वाले जलते रहेंगे, मैं ऐसे ही वीडियो बनाता रहूंगा’. कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर निंबाराम के फेसबुक पर 10 लाख, यूट्यूब पर 7 लाख और इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है.

कॉमेडियन निम्बाराम सारण के खिलाफ डींडावा निवासी पीड़ित कानाराम ने बाखासर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया. परिवादी ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका बेटा पोकरराम खारवी माता मंदिर से घर लौट रहा था. उस दौरान बोलेरो में सवार निम्बाराम पुत्र भैराराम और धर्माराम पुत्र अचलाराम सहित 3 अन्य लोगों ने पोकरराम पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में पोकरराम घायल हो गया. आरोपियों ने गाड़ी के शीशे और मोबाइल तोड़ दिया. साथ ही 4200 रुपए भी छीनकर ले गए.

पुलिस ने मामले में जांच करते हुए अब कॉमेडियन निंबाराम सारण को गिरफ्तार कर लिया है. बाखासर थानाधिकारी सुरजभानसिंह के मुताबिक कॉमेडियन निंबाराम सारण के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः तस्वीरों में जानिए निंबाराम के साथ हुआ क्या था?

 

IAS देव्यानी सिंह इस अंदाज के चलते चर्चा में, राजस्थान से है खास कनेक्शन, देखें नागौर की लेडी डॉन ने एसपी को दी चेतावनी, अब पहुंची सलाखों के पीछे, देखें जयपुरः दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, अब इस वजह से सिर पीट रहा परिवार, देखें महज इतना खर्च कर लग्जरी ट्रेन से 4 घंटे में ही जयपुर से पहुंच जाएंगे दिल्ली, जानें दिल्ली से जयपुर के बीच सफर होगा मंहगा, हो रहा है यह बदलाव, जानें नागौर: भांजे की शादी में मामा ने भरा 8 करोड़ का मायरा, गिफ्ट की 100 बीघा जमीन जश्न में डूबे हनुमान बेनीवाल, बेटे के साथ राजस्थानी गानों पर जमकर किया डांस, देखें अचानक राजस्थान में क्यों चर्चा में हैं देवकीनंदन ठाकुर और पं. धीरेंद्र शास्त्री, देखें कौन है गायत्री बिश्नोई, जिन्हे AAP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें खास बातें डॉक्टर ने हॉस्पिटल के बाहर लगाया ठेला, बेचने लगी गोलगप्पे, यह है वजह, देखें CM गहलोत के घर बत्ती हुई गुल, मोमबत्ती जलाकर करना पड़ा डिनर, देखें अलवर: IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया यूं कर रही किसानों की मदद, देखें जयपुर: गलियों में घूमते दिखे फिल्म स्टार, KGF के बारे में कही ये बात Rajasthan: सोनार किले से यूं सज धज कर बाहर आई गणगौर, देखें तस्वीरें बंद है थार एक्सप्रेस, नवरात्र में हिंगलाज माता के दर्शन नहीं कर सकेंगे भक्त, जानें ईडाणा माता ने किया अग्नि स्नान! सब जलकर राख लेकिन मूर्ति महफूज, देखें Video नींव में इतने किलो चांदी की ईंट रखकर शुरू हुआ तेजाजी मंदिर का काम, देखें Vande Bharat: अजमेर पहुंची वंदे भारत एक्सप्रेस, जानें कितना होगा किराया कथावाचक देवकीनंदन ने दिया विवादित बयान, जनसंख्या नियंत्रण पर कह दी ये बात, जानें राज्य कर्मचारियों को CM गहलोत ने दिया बड़ा तोहफा, देखें