अलवर: कार में हेलमेट लगाकर घूम रहे शख्स की तस्वीर वायरल, पुलिस ने क्यों साधी चुप्पी! जानें

Santosh Sharma

11 May 2023 (अपडेटेड: May 11 2023 12:56 PM)

Alwar News: अलवर के भिवाड़ी में हेलमेट लगाकर कार चालाते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग ये समझ रहे हैं कि ये पब्लिसिटी स्टंट है. हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और है. सच्चाई जानकर आप भी कहेंगे… गजब की है भिवाड़ी पुलिस. दरअसल बात 6 मई की रात 3:30 बजे की है. खोहरी […]

अलवर: कार में हेलमेट लगाकर घूम रहे शख्स की तस्वीर वायरल, पुलिस क्यों साधी चुप्पी! जानें

अलवर: कार में हेलमेट लगाकर घूम रहे शख्स की तस्वीर वायरल, पुलिस क्यों साधी चुप्पी! जानें

follow google news

Alwar News: अलवर के भिवाड़ी में हेलमेट लगाकर कार चालाते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग ये समझ रहे हैं कि ये पब्लिसिटी स्टंट है. हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और है. सच्चाई जानकर आप भी कहेंगे… गजब की है भिवाड़ी पुलिस.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बात 6 मई की रात 3:30 बजे की है. खोहरी खुर्द के रहने वाले खलील मोहम्मद पुत्र लियाकत ने बताया कि वे भिवाड़ी से अपने घर जा रहे थे. तभी कैपिटल गैलरिया के सामने अचानक उनकी गाड़ी के सामने पीछे से आकर पुलिस वालों ने गाड़ी लगा दी. लियाकत ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनसे पैसे की डिमांड की और पूरा नहीं करने पर चालान काट दिया.

उस समय तो वे चालान के 1000 रुपए देकर घर चले आए. जब सुबह उठकर चालान रसीद देखा तो उनके होश उड़ गए. दरअसल पुलिस ने हेलमेट नहीं लगाने पर क्रेटा कार चालक का चालान काटा था. खलील मोहम्मद ने यूआईटी पुलिस थाना के एएसआई बत्तू सिंह सहित अन्य तीन चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए लिखित में शिकायत दी है. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया मामले की जानकारी मिली है. शिकायत मिलने पर दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

अब हर वक्त कार में लगाते हैं हेलमेट
अब खलील हर समय अपने कार में हेलमेट लगाकर चलते हैं. खलील को इस अंदाज में देखकर शहर में चर्चा होने लगी है कि आखिर क्या बात है जो वे ऐसा कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp