होली पर सरदारशहर DSP ने किया धमाल मचाने वाला डांस, Video हुआ वायरल

Vijay Chauhan

27 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 27 2024 7:43 PM)

चूरू के सरदारशहर (sardar shahar) में भी पुलिस जवानों (rajasthan police) और अधिकारियों ने जमकर होली सेलिब्रेट की.

follow google news

होली (Holi) के दिन पूरे देश में और विदेशों में भी भारतीयों ने एक-दूसरे को रंग लगाकर त्यौहार मनाया. पकवान और होली की टॉप बीट्स पर लोग जमकर थिरके. वहीं पुलिस के जवान उस दिन मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करते हुए देखे गए. होली के अगले दिन पुलिस जवानों ने थानों और पुलिस मुख्यालयों पर होली सेलिब्रेट की. 

यह भी पढ़ें...

चूरू के सरदारशहर (sardar shahar) में भी पुलिस जवानों (rajasthan police) और अधिकारियों ने जमकर होली सेलिब्रेट की. इस दौरान एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर डीजे पर जबरदस्त डांस (dance video viral) किया. होली के हिंदी गानों से लेकर राजस्थानी गानों पर भी पुलिस जवानों ने डांस कर माहौल में और रंग घोल दिया. 

डीएसपी ने मचाया धमाल

होली के इस उत्सव में सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज, डीएसपी अनिल कुमार महेश्वरी समेत पुलिस के जवान डीजे पर डांस कर खूब धमाल मचाया. डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने राजस्थानी गाना 'आयो रे आयो रे आयो रे म्हारा ढोलना' गाने पर जबरदस्त डांस किया. इस अवसर पर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज और डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने सभी पुलिस जवानों के साथ होली खेली और उनका उत्साह बढ़ाया. थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि होली पर्व पर पुलिस के जवान शहर में सुरक्षा के लिए जगह-जगह तैनात रहते हैं. इस कारण पुलिस के जवान होली पर्व के दिन होली नहीं मना सकते. इसलिए होली पर्व के दूसरे दिन पुलिस की होली मनाई जाती है. 

    follow google newsfollow whatsapp