अलवर: नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बनाया था संबंध

Bharat Bhushan

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 7 2023 2:15 PM)

Ajmer crime news: इंस्टाग्राम पर नाबालिक से दोस्ती कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दबोच लिया गया. आरोपी ने पहले नाबालिग सोशल साइट इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. फिर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद से आरोपी नाबालिक को ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले में अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer crime news: इंस्टाग्राम पर नाबालिक से दोस्ती कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दबोच लिया गया. आरोपी ने पहले नाबालिग सोशल साइट इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. फिर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद से आरोपी नाबालिक को ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले में अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अलवर गेट एसआई दातार सिंह ने बताया कि आरोपी करौली जिले का रहने वाला देशराज बैरवा है. जिसने नाबालिक युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और अजमेर आकर एक होटल में उसके साथ अवैध संबंध बनाए. इस दौरान उसने नाबालिक युवती की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो भी ले लिए.

आरोपी वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को अवैध संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था. फिलहाल अलवर गेट थाना पुलिस आरोपी देशराज बैरवा से पूछताछ कर रही है. साथ ही उसके आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. गौरतलब है कि 4 जनवरी को नाबालिक युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ अलवर गेट थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था. जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक की फोन डिटेल के आधार पर तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: जयपुर: मरीज का सहारा बनने वाला एंबुलेंस ड्राइवर रात को उनके ही घरों में करता था ये चौंकाने वाली वारदात

    follow google newsfollow whatsapp