Bundi: कामवाली बाई ने डॉक्टर से वसूले साढ़े 6 लाख रुपए, डेढ़ साल से कर रही थी ब्लैकमेल, केस दर्ज

भवानी सिंह

• 03:47 AM • 21 May 2023

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में जिला अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक को झाड़ू-पोछा करवाने वाली महिला द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. करीब डेढ़ साल से चिकित्सक इसका शिकार हो रहा था, हनीट्रैप के मामले में जब चिकित्सक का लाखों रुपए देने के बाद भी महिला से छुटकारा नहीं मिला तो उन्होंने […]

Bundi: कामवाली बाई ने डॉक्टर से वसूले साढ़े 6 लाख रुपए, डेढ़ साल से कर रही थी ब्लैकमेल, केस दर्ज

Bundi: कामवाली बाई ने डॉक्टर से वसूले साढ़े 6 लाख रुपए, डेढ़ साल से कर रही थी ब्लैकमेल, केस दर्ज

follow google news

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में जिला अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक को झाड़ू-पोछा करवाने वाली महिला द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. करीब डेढ़ साल से चिकित्सक इसका शिकार हो रहा था, हनीट्रैप के मामले में जब चिकित्सक का लाखों रुपए देने के बाद भी महिला से छुटकारा नहीं मिला तो उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस का सहारा लेना पड़ा और कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों ही दंपत्ती को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

सहदेव मीणा सीआई कोतवाली द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार दंपति अब तक जिला अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक से कुल 6.50 लाख रुपए हनीट्रैप के मामले में वसूल चूके हैं. यह राशि अकाउंट और नकद दोनों ही रूप से चिकित्सक द्वारा की गई है. आरोपी दंपति आज भी 1 लाख रुपए देने के लिए पहुंचे थे. तभी कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को जिला अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक के आवास के बाहर से धर दबोचा. वहीं कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रेप की धमकी देकर डॉक्टर को किया ब्लैकमेल

जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में चिकित्सक के यहां पर डेढ़ वर्ष पहले आरोपी महिला सफाई का काम किया करती थी. तभी डॉक्टर को रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा था. इस मामले में 30,000 रुपए लेकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करना शुरू किया था और धीरे-धीरे मांग बढ़ती हुई 10 लाख तक पहुंच गई. आरोपी पुलिस के पास पहुंचा और मुकदमा दर्ज करवाया. इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फहिलहाल कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp