बाजरे के खेत में हो रहा था ये सबकुछ, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई और किसान के खिलाफ केस दर्ज

Firoz Khan

04 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 4 2024 9:29 PM)

झालावाड़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. यहां खेतों में खड़ी बाजरे की फसलों में कुछ ऐसा हो रहा था कि जानकर होश उड़ जाएंगे. पुलिस ने किसानों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच भी शुरू कर दी है.

Rajasthantak
follow google news

झालावाड़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. यहां खेतों में खड़ी बाजरे की फसलों में कुछ ऐसा हो रहा था कि जानकर होश उड़ जाएंगे. पुलिस ने किसानों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जांच भी शुरू कर दी है. दरअसल, यह पूरा मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम देने का है. जब पुलिस बाजरे के इस खेत में पहुंची तो यहां फसल के बीच नशे की खेप बोई हुई थी. पुलिस ने लाखों की गांजे की खेती का मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें...

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी पुलिस थाना क्षेत्र के पालियाखेड़ी गांव के किसान कालूराम के खेत पर कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक बाजरे की फसल के बीच गांजे की खेती की जा रही थी.

 

 

इन पौधों को पुलिस ने बरामद कर किसान कालूराम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. पुलिस ने खेत से 7 किलों 200 ग्राम के दस पौधे जब्त किए हैं. इन गांजा के पोधो की कीमत 3 लाख 60 हजार रूपए है. जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा  तोमर ने बताया कि मुखबिर की सूचना प्राप्त होने पर पुलिस जाब्ता रवाना हुई. पुलिस कालूराम पुत्र भग्गा बंजारा के खेत पर पहुंचे. 

    follow google newsfollow whatsapp