पति के दूसरी महिला से संबंध पर गुस्साई पत्नी ने जो तकिया फेंका उसी ने ले ली परिवार की जान!

Himanshu Sharma

07 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 7 2024 10:10 AM)

एक युवक ने ही अपनी पत्नी और 3 बच्चों का कत्ल किया है इसका दावा पुलिस ने किया है.

Rajasthantak
follow google news

अलवर (Alwar crime news) में एक ऐसी घटना हो गई जिसने सबको हिला कर रख दिया. पुलिस की मानें तो जिस तकिए को गुस्से में पत्नी ने पति के ऊपर फेंका था उसी से पति ने पत्नी और तीन बच्चों की जान ले ली. पुलिस को सुसाइड की कहानी बताकर पति घुमाता रहा और लोगों के सामने रो-रोकर अपना दर्द बताता रहा. वहीं जब पुलिस ने हत्याकांड (Alwar murder) का खुलासा किया तो जिसने सुना उसकी रूह कांप गई. पति के अंदर का हैवान सामने आ गया.  

यह भी पढ़ें...

एक युवक ने ही अपनी पत्नी और 3 बच्चों का कत्ल किया है इसका दावा पुलिस ने किया है. पुलिस के मुताबिक पति ने उसी तकिए से सभी का गला दबाकर मार दिया जिसे पत्नी ने पति के ऊपर गुस्से में फेंका था. इस खुलासे से पहले तक सभी पति का सांत्वना दे रहे थे. वो रोए जा रहा था पर हत्या की गुत्थी सुलझते ही लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. 

दूसरी महिला के प्रेम में पागल था पति!

पुलिस के मुताबिक थानागाजी के पास छोटे से गांव दोहार चौहान का रहने वाला तेजपाल (34) आगरा के एक अस्पताल में नौकरी करता है. अस्पताल में ही काम करने वाली एक महिला से तेजपाल को प्यार हो गया. दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन हो गया. अक्सर तेजपाल घर न जाकर उस महिला के पास चला जाता था. इस बात की भनक उसकी पत्नी मंजू को लग गई. अब घर में आए दिन इस बात पर विवाद होने लगा.

हत्या की रात में हुआ था ये सब

सोमवार की शाम तेजपाल अपने घर पहुंचा. यहां रात में उसका पत्नी से इसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के दौरान पत्नी ने तेजपाल पर गुस्से में तकिया फेंककर मारा. उस वक्त तक तो वो कुछ नहीं बोला. फिर जब रात में सभी सो गए तो तेजपाल ने वो तकिया उठाया ओर पहले पत्नी फिर तीनों बच्चों का मुंह उसी से दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वो पास वाले कमरे में अपनी मां के पास जाकर सो गया. सुबह वो खुद जोर-जोर से चिल्लाने और रोने लगा. सभी को बताया कि उसकी पत्नी ने बच्चों के साथ जहर खाकर जान दे दी है. 

पति पर ऐसे घूमी शक की सुई

इधर पत्नी के मृतका के शरीर पर चोट के निशान देख पुलिस को मामला कुछ और ही लगा. जांच में सामने आया कि आरोपी पति का अस्पताल में काम करने वाली महिला से संबंध है. पुलिस ने इसी कड़ी से कड़ी मिलाते हुए हत्या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. 

एक घर में हुई दो बहनों की शादी

नारायणपुर स्थित मेहता की ढाणी के रहने वाले रमेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी दो बेटियों की शादी तेजपाल व उसके छोटे भाई से की है. बड़ी बेटी मंजू के दो बेटी और एक बेटा था. मंजू की छोटी बहन ने सबसे पहले कमरे में मंजू और तीनों बच्चों को मृत अवस्था में पड़ा हुआ देखा. इसके बाद उसने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी. परिजनों ने बताया कि चारों के शव नील पड़ गए थे. 

    follow google newsfollow whatsapp