दलित छात्रा को दबंग युवाओं ने बनाया बंधक, तीन दिनों तक होटल में रखकर किया गैंगरेप! 

Himanshu Sharma

08 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 8 2024 10:42 AM)

अलवर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि समुदाय विशेष के तीन युवाओं ने स्कूल से लौटते समय बालिका का अपहरण किया और हथियार के बल पर उसे चले गए. आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

Rajasthantak
follow google news

अलवर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि समुदाय विशेष के तीन युवाओं ने स्कूल से लौटते समय बालिका का अपहरण किया और हथियार के बल पर उसे चले गए. आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान विरोध करने पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. तीन दिन बाद पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाई. इधर आरोपी फरार हैं. परेशान परिजन न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर धरना दे रहे हैं.   

यह भी पढ़ें...

अलवर के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11वीं कक्षा की बालिका ने पुलिस को शिकायत दी कि गांव में ही रहने वाले कुछ युवक उसके साथ छेड़छाड़ करते थे. 22 फरवरी को तीन युवक हथियार की नोक पर उसको अगवा करके अपने साथ ले गए. तीन दिन बाद जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. 

आरोपियों ने होटल में बनाया बंधक

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे अलवर के होटल में लेकर गए और वहां दो दिनों तक रखा. इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी. इस पर पीड़िता डर गई.  परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और पीड़िता का मेडिकल करवाया. साथ ही न्यायालय में उसके 164 के बयान करवाए गए, लेकिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया. 

पीड़िता को बाल सुधार गृह भेजा गया

पीड़िता को बाल सुधार गृह भेज दिया गया. परिजन न्याय के लिए धक्के खाते रहे। तो बालिका बाल सुधार गृह में परेशान होती रही। इसी बीच आरोपी लगातार परिजनों को मामला वापस लेने की धमकी देते रहे. परिजनों ने किसी तरह से 8 दिन बाद अपनी बेटी को बाल सुधार गृह से निकलवाया. उसके बाद परेशान परिजन गुरुवार को भिवाड़ी एसपी कार्यालय पर पहुंचे. आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान परिजन एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, वो धरने से नहीं उठेंगे. परिजनों ने कहा कि आरोपी रसूखदार लोग हैं. उनकी पहुंच राजनीतिक व प्रशासनिक अधिकारियों तक है. इसलिए वो लगातार पुलिस पर दबाव बना रहे हैं और पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मामला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैयत्री ने कहा कि इस मामले में जांच पड़ताल की जाएगी व जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे.

    follow google newsfollow whatsapp