झालावाड़: पत्नी ने पति के साथ मिलकर ब्रॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, शादी के बाद घर आता रहता था प्रेमी  

Firoz Khan

01 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 1 2023 7:50 AM)

Crime News: झालावाड़ जिले में शादीशुदा युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिड़ावा थाना क्षेत्र के सुसनेर रोड पर स्थित बोलियाबारी के जंगल में युवक को जान से मारकर फेंक दिया गया. अब पुलिस ने इस मर्डर का खुलासा किया है. दरअसल, किसी ने एक शादीशुदा युवक की हत्या कर शव को […]

झालावाड़: पत्नी ने पति के साथ मिलकर ब्रॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, शादी के बाद घर आता रहता था प्रेमी  

झालावाड़: पत्नी ने पति के साथ मिलकर ब्रॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, शादी के बाद घर आता रहता था प्रेमी  

follow google news

Crime News: झालावाड़ जिले में शादीशुदा युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पिड़ावा थाना क्षेत्र के सुसनेर रोड पर स्थित बोलियाबारी के जंगल में युवक को जान से मारकर फेंक दिया गया. अब पुलिस ने इस मर्डर का खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, किसी ने एक शादीशुदा युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का 24 घंटे में पर्दाफाश कर दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है.

पत्नी का पुराना प्रेमी था मृतक

पुलिस के अनुसार मृतक युवक की प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. हत्या का कारण युवक का महिला के साथ अवैध सम्बंध था. जानकारी के अनुसार महिला का विवाह से पहले से युवक के साथ अवैध सम्बंध थे. महिला का विवाह धरोनिया गांव के सूरज नाम के युवा के साथ हुआ था.

महिला की शादी होने के बाद प्रेमी युवक उसके पास आता जाता था लेकिन डेढ़ साल पहले महिला के पति को अवैध सम्बंध के बारे में पता चल गया था. तब से ही महिला एवं उसका पति प्रेमी युवक की हत्या करना चाहते थे. मौका मिलते ही दोनों ने युवक की प्लानिंग से हत्या कर दी लेकिन मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया.

पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि थाना पिड़ावा पर दर्ज प्रकरण में अज्ञात मुलजिमान को ट्रेस करने हेतु मौके पर एफएसएल यूनिट कोटा शहर फॉरेसिक टीम व श्वान दल यूनिट को मौके पर भिजवाया. अति० पुलिस अधीक्षक देवेन्द्रसिंह व वृत्ताधिकारी पिड़ावा सुनील कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी थाना पिडावा सत्यनारायण मालव के नेतृत्व में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए आरोपी व आरोपिता (पति-पत्नी) को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

    follow google newsfollow whatsapp