जयपुर: सुपारी लेकर करते थे मर्डर, अब पुलिस ने पकड़कर बदमाशों का किया ये हाल

विशाल शर्मा

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 10:22 AM)

Jaipur: जयपुर पुलिस ने हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के अभ्यस्त अपराधियों द्वारा हत्या के षड़यंत्र का पर्दाफाश करते हुए फिर से 6 सुपारी किलर को गिरफ्तार किया हैं. जिनसे पुलिस ने दो अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

जयपुर: सुपारी लेकर करते थे मर्डर, अब पुलिस ने पकड़कर बदमाशों का किया ये हाल

jaipur

follow google news

Jaipur: जयपुर पुलिस ने हरियाणा, उत्तरप्रदेश और राजस्थान के अभ्यस्त अपराधियों द्वारा हत्या के षड़यंत्र का पर्दाफाश करते हुए फिर से 6 सुपारी किलर को गिरफ्तार किया हैं. जिनसे पुलिस ने दो अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. इस सुपारी किलर गैंग के बदमाश पहले में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस कमिश्नर बिजू जॉर्ज जोसेफ के सुपरविजन में पुलिस ने पहले 3 बदमाशों को हरमाड़ा थाना क्षेत्र से दबोचा. जहां गैंग के बदमाश उर्वेश मीणा, कुश अग्रवाल और आकाश बंजारा हत्या के इरादे से घूम रहे थे. उनमें से उर्वेश मीणा के पास से एक अवैध देशी पिस्टल और आकाश बंजारा के पास चार जिंदा कारतूस बरामद किये. वही कुश अग्रवाल के पास से एक अवैध हथियार देशी कट्टा 315 बोर व 3 जिंदा कारतूस बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला की यह गैंग द्वारा सुनियोजित षड़यंत्र के तहत हथियार लेकर हत्या करने के मनसूबे को अंजाम देना चाहते थे. जिनके मंसूबे पर जयपुर पुलिस ने पानी फेर दिया. इसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर जयपुर पुलिस ने हरियाणा में दबीश देते हुए योगेश अहीर, भूपेश अहीर, महेश यादव, मंदीप जाट, नवीन जाट और कैलाश उर्फ विकास को गिरफ्तार किया हैं. सुपारी गैंग के 5 बदमाश हथियार लेकर पूर्व में रंजिश में बदले की नीयत से घूम रहे थे जिन्हें उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, जिसमें जयपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपियो में से एक आरोपी आकाश बंजारा था.

कई घटनाओं को दे चुके अंजाम

यही नहीं इसी गैंग में से आकाश व उर्वेश पूर्व में ही अलवर में आपसी रंजिश के चलते दीपक मीणा की दर्दनाक हत्या कर दी थी. जिसमें पुलिस थाना जीआरपी अलवर ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. इसके साथ ही इन्हीं हथियाराधारियों से संबंधित एक अन्य आरोपी ऋषभ शर्मा उर्फ गोलू पण्डित को एक देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. यह गैंग हत्या की सुपारी लेकर कई लोगों को टपकाने की फिराक में थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.
 

    follow google newsfollow whatsapp