उदयपुर: प्रेमी के साथ युवती को देख बाल पकड़कर सारी हदें पार की, Video वायरल

Satish Sharma

• 02:57 PM • 10 May 2023

Udaipur viral video: राजस्थान के उदयपुर में एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में लोगों की भीड़ एक प्रेमी युगल को बेरहमी से पीट रही है. लोग युवती के बाल पकड़कर खींच रहे हैं और जबरन उसका मुंह वीडियो की तरफ कर रहे हैं. लड़की अपना मुंह छिपाते हुए दिख रही है पर लोग […]

उदयपुर: प्रेमी के साथ युवती को देख बाल पकड़कर सारी हदें पार की, Video वायरल

उदयपुर: प्रेमी के साथ युवती को देख बाल पकड़कर सारी हदें पार की, Video वायरल

follow google news

Udaipur viral video: राजस्थान के उदयपुर में एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में लोगों की भीड़ एक प्रेमी युगल को बेरहमी से पीट रही है. लोग युवती के बाल पकड़कर खींच रहे हैं और जबरन उसका मुंह वीडियो की तरफ कर रहे हैं. लड़की अपना मुंह छिपाते हुए दिख रही है पर लोग उसके बाद बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि इस प्रेमी युगल को लोगों ने एक मंदिर में देख लिया. फिर क्या था. शोर-शराबा सुनकर काफी लोग आ गए और प्रमी युगल पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर खुद अदालत बन गए और सजा देने लगे. इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इधर मामले में पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. बताया जा रहा है कि न ही पीड़ित पक्ष और न ही मारपीट करने वाला पक्ष पुलिस तक पहुंचा है. पुलिस ने वीडियो की पुष्टि भी नहीं की है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग प्रेमी युगल को एक ऑटोरिक्शा में जबरन बैठाने की कोशिश कर रहे हैं. वे उन्हें लेकर कहां गए और उनके साथ क्या हुआ ये सवाल अभी भी है.

वीडियो 3-4 दिन पुराना बताया जा रहा
बताया जा रहा है कि ये वीडियो 3-4 दिन पुराना है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार झालो का कलवाना की रहने वाली एक युवती और ढोल गांव निवासी एक युवक पलासमा मंदिर में पकड़े गए. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की जमकर धुनाई की. युवक और युवती के साथ गाली-गलौच के साथ मारपीट की गई.

    follow google newsfollow whatsapp