Video: ज्योति मिर्धा की डिग्री पर फिर बोले हनुमान बेनीवाल- सिफारिश पर हुआ था एडमिशन

Kesh Ram

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 6:36 PM)

हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा की खुली चुनौती के बाद किया पलटवार, बोले- प्री पीजी घोटाने में थी शामिल.

follow google news

नागौर लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल डीडवाना दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर मतदाताओं से जनसंपर्क किया. कई गांवों में उन्हें घोड़े पर बैठाकर जुलूस निकाला गया, तो वहीं कई जगहों पर डीजे के साथ उनकी रैली निकाली गई. 

यह भी पढ़ें...

ट्रैक्टर पर बैठकर जुलूस निकालते हनुमान बेनीवाल ने आज तक से बातचीत में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ज्योति मिर्धा की एमबीबीएस डिग्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर डॉक्टर की डिग्री मिली है. उन्होंने कहा कि उस दौर में प्री पीजी घोटाला हुआ था, उसमें ज्योति मिर्धा खुद आरोपी थीं. बेनीवाल ने कहा कि ज्योति पीएमटी के मार्फत डॉक्टर नहीं बनी है, बल्कि बाबा नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर डिग्री मिली थी. 

सांसद निधि का पैसा खर्च करना भूल गई थीं ज्योति- बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल ने आगे कहा कि ज्योति मिर्धा ने अपने सांसद कार्यकाल में नागौर का कोई विकास नहीं किया, बल्कि सांसद निधि का पैसा खर्च करना ही भूल गईं. जिसे बाद में मैंने जिले में खर्च किया. लोकसभा में भी ज्योति मिर्धा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने एकाध सवालों के अलावा कोई सवाल नहीं किया, जबकि मैंने दर्जनों सवाल उठाए हैं. यहां तक कि किसान आंदोलन और अग्नि वीर के मुद्दे पर मैने मोदी सरकार की सत्ता को भी ठुकरा दिया.

    follow google newsfollow whatsapp