Video: जब मंच से खड़गे ने सचिन पायलट से कर दी गाना गाने की डिमांड, देखिए क्या हुआ

राजस्थान तक

06 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 6 2024 11:53 AM)

चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना के लिए रैली में पहुंचे सचिन पायलट ने मंच से उनकी खूब तारीफ की.

follow google news

सचिन पायलट (sachin Pilot) का युवाओं में क्रेज जबरदस्त है. जब वे मंच पर आते हैं तो युवाओं का जोश दोगुना हो जाता है और वे उनको सुनने के लिए उत्साहित हो जाते हैं. इधर यूथ आईकन सचिन पायलट चित्तौड़गढ़ (chittorgarh lok sabha seat) में जब कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना (udailal anjna) के लिए मंच पर पहुंचे तो उनके व्यक्तित्व की खूब तारीफें कर डाली. 

यह भी पढ़ें...

सचिन पायलट ने कहा कि आजना जी सदैव जवान रहेंगे. तभी मंच पर बैठे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun kharge) ने सचिन पायलट से उदयलाल आंजना के लिए गाना गाने को कह दिया. तो पायलट बोले- वो गाना गाने को बोल रहे हैं. खड़गे साहब मैंने बहुत गाने गाए हैं इनके लिए..इन्होंने भी बहुत गाने गाए हैं मेरे लिए. अभी इनके लिए वोट मांग रहा हूं जो 100 गानों के बराबर है. ये जनता सारी बात जानती है. सुनो मेरे साथ जोरदार नारा देना कांग्रेस पार्टी का. ये आवाज जयपुर तक जानी चाहिए.. ये दिल्ली तक जानी चाहिए और दिल्ली में प्रधानमंत्री जी को पता होना चाहिए कि चित्तौड़गढ़ में मीटिंग हो रही है और नौजवान आंजना जी के लिए वोट मांग रहे हैं. 

कौन सी चक्की का आटा खाते हो आंजना जी- पायलट

सचिन पायलट ने उदयलाल आंजना के एनर्जी लेबल की तारीफ करते हुए कहा कि इनका भाषण सुन रहा था. जोशीला भाषण देते हैं. जैसे जैसे उम्र बढ़ती है जोश बढ़ता रहता है. मैं आजना जी को पूछ रहा था गाड़ी में कि आप बताओ कि किस चक्की का आटा खाते हो. हम लोग भी चालू कर दें. क्योंकि दौड़ने में भागने में दहाड़ने में कोई कमी नहीं है. 

    follow google newsfollow whatsapp