धौलपुर पुलिस ने एक साथ इतने अपराधियों को किया अरेस्ट कि थानों में कम पड़ गई जगह! जानें पूरा मामला

Umesh Mishra

• 04:14 AM • 28 Mar 2023

Rajasthan Crime News: राजस्थान पुलिस मुख्यालय के निर्देशन में धौलपुर पुलिस ने सोमवार को बदमाश, हिस्ट्रीशीटर और अपराधियों को पकड़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. भरतपुर रेंज आईजी गौयव श्रीवास्तव और धौलपुर एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में 800 पुलिसकर्मियों की 61 टीमों ने देर शाम तक 521 अपराधियों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान पुलिस मुख्यालय के निर्देशन में धौलपुर पुलिस ने सोमवार को बदमाश, हिस्ट्रीशीटर और अपराधियों को पकड़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. भरतपुर रेंज आईजी गौयव श्रीवास्तव और धौलपुर एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में 800 पुलिसकर्मियों की 61 टीमों ने देर शाम तक 521 अपराधियों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया. इसके चलते जिले के पुलिस थाने अपराधियों से भर गए हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि 4 इनामी बदमाश, 7 हार्डकोर बदमाश, 22 स्टेंडिंग वारंटी, 78 वारंटी, 45 हिस्ट्रीशीटर और 10 आरोपियों को अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान सात हिस्ट्रीशीटर समेत चार इनामी बदमाशों को भी पकड़ा है. साथ ही दो दर्जन मोटरसाइकिल और 11 अवैध हथियार जब्त किये हैं.

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि 800 पुलिसकर्मियों की 61 टीमों के सुपरविजन की जिम्मेदारी धौलपुर शहर सीओ सुरेश सांखला, बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा, मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल, सैपऊ सीओ विजय कुमार सिंह और सरमथुरा सीओ सुरेश कुमार को दी गई. साथ ही इनके साथ जिले के सभी थाना एसएचओ, डीएसटी और क्यूआरटी टीम को लगाया गया.

धौलपुर पुलिस के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई हैं. धौलपुर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से जिले भर के पुलिस थाने अपराधियों से भर गए और उनके परिजन उनको छुड़ाने के लिए पुलिस थानों के चक्कर लगाते रहे.

यह भी पढ़ें: जयपुर: चांद सी दुल्हन पाकर खुश था दूल्हा, हुआ ऐसा कि अब सिर पीट रहा पूरा परिवार

    follow google newsfollow whatsapp