विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा में भी इतिहास रचेंगे रविंद्र भाटी! फलोदी सट्टा बाजार ने कर दिया जीत का दावा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने बढ़ाई BJP की टेंशन, बोले ; भचीड़ बोला देंगे
बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने बढ़ाई BJP की टेंशन, बोले ; भचीड़ बोला देंगे
social share
google news

इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान (Rajasthan) में 4 से 5 सीटों पर टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है. वहीं, रेगिस्तानी इलाके की सीट बाड़मेर-जैसलमेर हॉट सीट बनी हुई है. चर्चा इसलिए क्योंकि निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने लोकसभा के लिए नामांकन भी भर दिया है. उन्होंने 30 मार्च को 2 नामांकन पत्र दाखिल किए, जबकि 2 और नामांकन 4 अप्रैल को दाखिल करेंगे. यह नामांकन मुहूर्त के तौर पर दाखिल किए गए हैं. भाटी के नॉमिनेशन से चुनौती केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के लिए बढ़ गई. 

इस टेंशन को अब फलोदी सट्टा बाजार ने और बढ़ा दिया है. सटोरिए ने इस सीट को लेकर ऐसा दावा किया है कि बीजेपी की चिंताए लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ गई है.

दरअसल, फलोदी सट्टा बाजार (phalodi Satta Bazar) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में बीजेपी की जीत का दावा कर दिया है. सट्टा बाजार के मुताबिक बीजेपी (BJP) की 330 से 335 सीटों का भाव 1 रुपए है. जबकि 350 सीटों का भाव 3 रुपए और 400 सीटों का भाव 12 से 15 रुपए चल रहा है. जबकि NDA की 400 सीटों का भाव 4 से 5 रुपए चल रहा है. लेकिन सट्टा बाजार का दावा है कि रविंद्र सिंह भाटी की जीत हो सकती है यानी कैलाश चौधरी को हार का सामना करना पड़ सकता है. 

भाटी लगातार कर रहे सियासी वार!

इधर, जनता का एक बार फिर समर्थन मिलने के चलते भाटी उत्साहित है. उनके बयान भी तीखे नजर आ रहे हैं. उनसे सवाल गया कि लोकसभा चुनाव लड़ने की ताल ठोकने के बाद बीजेपी के नेताओं से कुछ बातचीत हुई? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा 'अब मैं चुनाव लड़ रहा हूं, कबड्डी खेल रहा हूं, अब वार्ता का दौर गया.'  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT