इस रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का वायरल ऑडियो गहलोत के लिए मुसीबत! पहले भी लगा चुके हैं गंभीर आरोप

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में भजनलाल सरकार बनने के बाद पेपर लीक मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं, पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर भी इस मामले में आरोप तेज हो गए हैं. यह आरोप सिर्फ बीजेपी के नेताओं की ओर से नहीं लगाए गए, बल्कि अब एक पूर्व पुलिस अफसर ने भी अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को आड़े हाथ लिया है. इस अधिकारी का कथित तौर पर एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे राजस्थान बीजेपी (BJP Rajasthan) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एसीबी के पूर्व डीजी और रिटायर्ड आईपीएस अफसर बीएल सोनी (BL Soni) का यह कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 

इस दौरान ऑडियो में पेपर लीक मामले को लेकर गहलोत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए गए. इसके बाद राजस्थान की सियासत में तहलका मच गया हैं.

क्या है इस ऑडियों में?

इसमें यहां तक कहा गया है कि बोर्डों के अध्यक्ष और सदस्य ऐसे लोगों को बनाया गया है, जो इतने अयोग्य हैं कि उन्हें संविदा पर कर्मचारी भी नियुक्त नहीं किया जाए. इसके वायरल होने के बाद बीजेपी जमकर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बता दें कि पिछले साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीएल सोनी ने एक संगठन भी बनाया था, जिसके चलते वह चर्चा में आए. उन्होंने इस संगठन के जरिए पेपर लीक और भ्रष्टाचार से जुड़े मसलों पर युवाओं की आवाज उठाने की बात कही थी.

पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर बीएल सोनी लगा चुके हैं गंभीर आरोप

इससे पहले बीएल सोनी ने कहा था कि पेपर लीक से वो बहुत आहत हुए है. कैसे सालों तक तैयारी करने वाले युवाओं के भविष्य को उजाड़ा गया. इसके लिए सिस्टम जिम्मेदार है, उसको सुधारने की जरूरत है. यही नहीं, उन्होंने ACB में DG के पद पर अपने कार्यकाल के दौरान कई बड़े ट्रैप किए, लेकिन कई जगह राजनीतिक दखल अंदाजी भी रहती थी. उन्होंने यह तक कहा था कि उनमें शुरू से देशभक्ति का जज्बा रहा और देश है तो सबकुछ है. प्रलोभन सबके जीवन में आते हैं, लेकिन जब तिरंगा की शपथ याद आती है तो कोई भी ऑफर हवा में उड़ जाता है. इसमें परिवार और मित्रों ने सहयोग किया, कि मैं सही रास्ते पर चल सकूं. उसके लिए सबसे बड़ा मोटिवेटर तिरंगा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT